राजनीति

“आप” ने गिनाए सरकार के “पाप”

नीरज उत्तराखंडी

 पुरोला। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी राकेश सिन्हा ने पुरोला पहुँच कर पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक ली जिसमें आगामी पंचायत चुनाव में प्रत्याक्षी उतारे पर विचार विमर्श सहित नगर पंचायत की मूलभूत समस्याओं पर चर्चा की गयी।


इस पूर्व पार्टी कार्यकर्ताओं ने बाज़ार में जुलूस निकाल कर प्रदर्शन किया। प्रदेश प्रभारी ने आरोप लगाया कि भाजपा और कांग्रेस ने उत्तराखंड में बारी-बारी राज किया लेकिन जिस अवधारणा और उद्देश्य से उत्तराखंड की जनता ने अलग राज्य बनाया वे उद्देश्य और सपने आज भी अधूरे । सरकार जनभावनाओ से खिलवाड़ कर रही है। शिक्षा स्वास्थ्य बेरोजगारी नशा खोरी भ्रष्टाचार तथा जल जंगल जमीन के ज्वलंत मुद्दों पर सरकारे गम्भीर नहीं रही। राजनीतिक विकल्प के अभाव में जनता के पास कोई विकल्प न होने से बारी -बारी से कांग्रेस व भाजपा को सत्ता सौंपती आ रही है लेकिन अब आम आदमी पार्टी जनता के सामने एक विकल्प के रूप मे जन मुद्दों के साथ खड़ी है। उन्होंने आरोप लगाया है कि डब्बल इंजन कि जीरो टालरेंस सरकार में भ्रष्टाचार में कोई अंकुश नहीं लगा है।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष बुद्धि सिंह कुमाई , श्याम लाल नाथ,मयंक नैथानी,नवीन परसाली , देवी प्रसाद बिजलवान,दौलत राम बड़ोनी,भूपाल गुसांईं, दिनेश उनियाल , गजेन्द्र चौहान ,सुभाष वर्मा,फकीर चन्द असवाल, गारे लाल,सुरेश वर्मा आदि मौजूद थे।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: