एक्सक्लूसिव खुलासा

देखिए वीडियो : भाजपा नेता कैसे दरोगा को धमकाता है

कृष्णा बिष्ट
रुद्रपुर में बी.जे.पी के नेता द्वारा महिलाओं के साथ की गई बदसलूकी का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब रुद्रपुर के ही एक और बी.जे.पी नेता का पुलिस कर्मी को अपनी ड्यूटी करते हुए धमकाने का मामला सामने आया है !
मामला 9 अप्रैल का है, जब पंतनगर विश्वविद्यालय मे नेपाल के प्रधानमंत्री का कार्यक्रम चल रहा था, वी.वी.आई.पी मूवमेंट के कारण पूरे इलाके मे सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस द्वारा चौकसी बरती जा रही थी, इस ही दौरान बी.जे.पी जिला महामंत्री विवेक सक्सेना का विश्वविद्यालय गेट पर एक पुलिस कर्मी के साथ बदसलूकी का विडियो सामने आया है, जिसमे साफ देखा जा सकता है कि बी.जे.पी नेता ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी से बदसलूकी करते हुए एसएसपी को फोन करने की बात कर रहा है।
 यहाँ तक कि वीडियो बनाने वाले शख्स  से भी यह बोलते दिखाई दे रहा है कि वो किसी से नही डरता है। सत्ता के नशे मे यह नेता इस कदर मदमस्त है कि बेवजह ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी को अपने कोप का भाजन बना रहा है।
इस मामले पर जिले के पुलिस कप्तान डॉ. सदानंद दाते ने मामले की जाँच कर वैधानिक कार्यवाही की बात कही है !
पुलिस अधिकारी अपने सिपाही को धमकाए जाने और सरकारी कार्य में बाधा डालने के मामले में क्या कार्यवाही करते हैं, यह तो अलग बात है, लेकिन देखना यह भी है कि  भय और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देने की बात करने वाली भाजपा अपने इस पदाधिकारी की गुंडागर्दी पर क्या एक्शन लेती है
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: