विविध

महिला पंचायत सदस्य का अश्लील वीडियो लीक  

गिरीश गैरोला/

उत्तरकाशी के एक  अश्लील वायरल वीडियो के मामले मे थाना कोतवाली में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

उत्तरकाशी में एक महिला नेत्री का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मह‌िला खुद को भाजपा की नेत्री बताई जा रही है। इसके चलते वायरल वीड‌ियो देखने के बाद पार्टी में हड़कंप मच गया।

वहीं, मामला गंभीर देखते हुए एसपी ने पुलिस को तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिये हैं। दरअसल दिन भर  से ही  सोशल मीडिया पर एक महिला नेत्री का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है।

महिला जिले में एक क्षेत्र की जन प्रतिनिधि भी है और भाजपा के राजनीतिक मंचों में अक्सर दिखाई देती है।

पुरोला निवासी मनोज रावत के विरुद्ध पीड़िता ने दी तहरीर दी है

पुलिस ने मामले पर की जांच शुरू कर दी है।पीड़िता का युवक से प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है। सूत्रो के अनुसार युवक अकसर युवती से वीडियो कालिंग करता था । युवक ने युवती को  नहाते वक्त की वीडियो किलिंग करने के लिए दबाव डाला। प्यार और भरोसे मे युवती मना न कर सकी।बस इसी का फायदा उठाकर युवक ने अपनी फोटो तो हटा दी लेकिन युवती की दो वीडियो वायरल कर दी।एक मे युवती कपडे बदल रही है तथा दूसरे मे बाथरूम मे नहा रही है। नहाते वक्त युवती युवक को फ्लाइंग किस दे रही है।जाहिर है कि युवती को भरोसे के इस तरह कत्ल होने का इल्म न रहा होगा। हाई स्पीड डाटा तथा कम डाटा चार्ज के कारण इस तरह की शिकायत आम हो रही है।राजनीतिक दबाव मे पुलिस ने सिर्फ  आइ टी एक्ट मे मुकदमा दर्ज किया है। बाद मे जांच के बाद धाराएं बढाई जा सकती हैं।

%d bloggers like this: