एक्सक्लूसिव खुलासा

देखिए वीडियो: भाजपा विधायक ने दी मां बहन की यौन सूचक गंदी गालियां 

कृष्णा बिष्ट
आप वीडियो में साफ देख और सुन सकते हैं कि किस तरह रुद्रपुर के तथाकथित माननीय विधायक राजकुमार ठुकराल ने एक बार फिर से मां बहन की गंदी-गंदी गालियां देकर कर्मचारियों को हड़काया है।
 इस वीडियो में विधायक ठुकराल अपने कार्यकर्ताओं के साथ गुंडों की तरह से टोलकर्मी को उसके केबिन से बाहर आने को ललकारते हुए मां बहन की गंदी गंदी गालियां दे रहे हैं।
 राजकुमार ठुकराल के इस तरह सार्वजनिक रूप से गंदी गालियां देने से एक बार फिर से भाजपा की छवि पर सवालिया निशान खड़े होने लाजमी हैं। कुछ ही दिनों पहले विधायक ठुकराल का एक और वीडियो सामने आया था। जिसमें वह महिलाओं के साथ उन्हें धकियाते हुए बदतमीजी कर रहे थे। उस समय जब उनकी शिकायत पुलिस में की गई तो उन्होंने किसी तरह से यह मामला निपटा दिया था और बाद में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने भी इस मामले में लीपा पोती कर ठुकराल को क्लीन चिट दे दी थी।
 इस बार देखना यह है कि उनके मुंह से मां बहन की भद्दी भद्दी गालियों वाला यह वीडियो देखकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष क्या रुख अपनाते हैं !
 भारतीय जनता पार्टी महिलाओं के सम्मान और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का गुणगान गाती नहीं थकती किंतु यहां पर दबंगई और गुंडागर्दी के लिए पहले से ही चर्चित रहे विधायक ठुकराल के इस वीडियो के सार्वजनिक होने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के एक्शन पर सबकी नजर रहेगी।
यह था पूरा मामला
 टोल बैरियर पर हंगामा कर रहे भाजपाईयो को रोकने के दौरान सीओ हिमांशु शाह के साथ धक्का मुक्की पर पुलिस कर्मी भड़क उठे। जिससे पुलिस और कार्यकर्ता आमने सामने आ गए। टकराव की स्थिति को देखते हुए एसडीएम एनसी दुर्गापाल भी मौके पर  पंहुच गए।
विधायक रुद्रपुर राजकुमार ठुकराल ने सड़क नही तो टोल नहीं के नारे के साथ कार्यकर्ताओं के साथ चुकटी स्थित टोल प्लान पंहुच कर स्वचालित बैरियर हटवा कर वाहनों की आवाजाही निशुल्क करवा दी। जिसे वाहनों की आवाजाही बिना टोल दिए होने लगी। इस दौरान विधायक ठुकराल को टोल प्लाजा के अधिकारियों ने समझाने का प्रयास किया। कहा जितनी सड़क बनी है उतना ही टोल लिया जा रहा है। लेकिन विधायक किसी की सुनने को तैयार नही हुए।
 जिस पर वहां सीओ किच्छा हिमांशु शाह भी फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुँच गए। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता द्वारा सीओ के साथ धक्का मुक्की पर पुलिस भी हरकत में आ गयी। जिस पर भाजपा कार्यकर्ताओं व पुलिस में भी टकराव की स्थिति बन गयी। पुलिस द्वारा सीओ से धक्का मुक्की करने वालों को पकड़ने का प्रयास किया तो भाजपा कार्यकर्ता भड़क गए जिस पर पुलिस और कार्यकर्ता आमने सामने आ गए। जिससे वहां पर अफरातफरी का माहौल बन गया।

1 Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published.

Parvatjan Android App

Video

Muslim Beaten for Celebrating Independence Day

Get Email: Subscribe Parvatjan

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: