एक्सक्लूसिव धर्म - संस्कृति

रोचक रिपोर्ट :भविष्य को भी भूतकाल मे बदल सकता है सतपाल महाराज का सत्संग!!

सुमित जोशी

कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज और पूर्व विधायक अमृता रावत के रामनगर स्थित आवास में प्रत्येक रविवार को सत्संग होता है। लेकिन इस बार सत्संग की 26/11 /2017 की प्रेस विज्ञप्ति 25 नवम्बर शनिवार को ही समाचार पत्रों के कार्यालयों में पहुंचा दी गई। इस प्रेस नोट को मानव उत्थान  सेवा समिति रामनगर नैनीताल द्वारा जारी किया गया है। इस पर 26 नवंबर 2017 की तारीख पड़ी है। नोट मे पूज्य साध्वी स्नेहा बाई जी का कथन और प्रवचन दिया गया है।

इसमें बताया गया है कि रामनगर मानव उत्थान सेवा समिति के तत्वावधान में आयोजित पूर्व विधायक आवास ग्राम शिवलालपुर पांडे में साप्ताहिक सद्भावना सत्संग कार्यक्रम में पूज्य साध्वी महात्मा स्नेहा बाई जी ने अपना प्रवचन दिया है ।

यही नहीं इस कार्यक्रम में आने वाले एक दर्जन से भी अधिक लोगों के शामिल होने की भी जानकारी दी गई है।  अब पाठक इस बात को खुद ही समझ सकते हैं कि जो प्रवचन अभी हुआ ही नहीं उसमें कार्यक्रम में आने वाले 1 दर्जन लोगों के नामों की सूची जारी कर देना वाकई परम आध्यात्मिक ज्ञान रखने वाले लोगों के द्वारा ही संभव है। बाकी भक्तों को तो यह भी पता नहीं होता कि क्षणभंगुर संसार में अगले क्षण में क्या होने वाला है।

है ना रोचक रिपोर्ट!तो रुके क्यों हो! कल करे सो आज  कर आज करे सो अब ।अतः औरो तक भी ज्ञान शेयर करेें।

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: