विविध

निम के कर्नल कोठियाल के खिलाफ छेड़खानी की   शिकायत दर्जः विरोधी सक्रिय 

रविवार 4 नवंबर  रात 10:00 बजे देहरादून के राजपुर रोड स्थित मधुबन होटल में एक महिला ने नजदीकी थाने में कर्नल अजय कोठियाल के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि महिला ने कोठियाल के खिलाफ  शिकायत दी किंतु पुलिस फिलहाल इसकी जांच कर रही है।  पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया है।
 महिला के पति अधिवक्ता बताए जा रहे हैं। वाकया देर रात का है। पार्टी के बाद होटल से बाहर निकलते हुए रिसेप्शन पर कुछ लोगों ने डिनर कर के परिवार के साथ बाहर निकल रही महिलाओं के साथ अभद्रता  कर दी।
 हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कर्नल कोठियाल तब तक जा चुके थे तथा अभद्रता करने वाले लोगों ने अपना प्रभाव जमाने के लिए “कर्नल कोठियाल को जानते हो” कहते हुए रॉब गालिब करना चाहा। यह खबर सुनते ही उत्तराखंड में कर्नल कोठियाल के विरोधियों के कान खड़े हो गए! खासकर उनके लोकसभा चुनाव में उतरने की चर्चा से घबराए नेता भी इस मुद्दे को उठाने के लिए मीडिया पर दबाव बना रहे हैं।
 कुछ लोग इसे तत्काल राजनीतिक रंग देना चाहते हैं। कर्नल कोठियाल के सहयोगी आमोद पंवार का कहना है कि हंगामे के वक्त कर्नल कोठियाल वहां पर नहीं थे।
 “कुछ लोगों ने प्रभाव जमाने के लिए उनका नाम ले लिया।” आमोद बताते हैं कि रिसेप्शन पर खड़े कुछ लोगों ने डिनर कर के बाहर आ रही कुछ महिलाओं से कुछ पूछा। जवाब मे उनके साथ बाहर आ रहे पुरुषों ने उन की जमकर धुनाई कर दी। किंतु उस वक्त कर्नल कोठियाल वहां पर नहीं थे।
 पंवार कहते हैं कि होटल में लगी सीसीटीवी फुटेज में भी साफ देखा जा सकता है कि इस पूरे वाकए के दौरान कर्नल कोठियाल मौके पर नहीं थे।
 कर्नल कोठियाल का नाम जुड़ जाने से केदारनाथ में हुई उनके काम से खुन्नस खाए हुए कुछ लोग इसे बेवजह तूल दे रहे हैं। बहरहाल हाल ही में एबीवीपी के कार्यक्रम में जाकर बुरी तरह आलोचना का शिकार हुए कर्नल कोठियाल के लिए हालिया घटना एक दूसरा झटका मानी जा रही है।

1 Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: