खुलासा

सेक्सुअल साइको क्रिमिनल है युवती पेट्रोल से जलाने वाला

टिहरी SOG और लम्बगाव पुलिस को मिली बडी सफलता।सेक्सुअल साईको क्रिमिनल गिरफ्तार
मुकेश रतूडी
टिहरी SOG प्रभारी आर के सकलानी के नेतृत्व मे SOG टीम और लम्बगांव थाना पुलिस को आज बड़ी सफलता मिली है।
 लम्बगांव  मे पिछ्ले कई समय से लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और आगजनी की घटनाओ का आज पटाक्षेप हो गया।पुलिस ने इस मामले मे प्रवेश पुत्र हुकुम सिंह पंवार निवासी ग्राम खोल्गढ़ पल्ला थाना  लम्बगांव,24yr को उसके कमरे से गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी नगर पंचायत लम्बगांव मे संविदा कर्मचारी है और अपने गांव मे पहले भी दो छेेड़छाड़ की घटनाएं कर चुका था।जिसमे एक मे गांव मे फैसला हो गया था और दुसरी घटना के सम्बन्ध मे थाना लम्बगांव मे मुकदमा पंजीकृत है।9
दिनांक 30-8-17 की रात 1बजे एक अकेली रहने वाली स्थानीय अध्यपिका रात मे 1बजे शौच के लिये जब टॉयलेट गयी तो किसी ने बाहर से कुण्डी बंद कर दी। शोर मचाने पर अज्ञात व्यक्ति उसका मोबाइल उठा कर ले गया।इस घटना के सम्बन्ध मे थाना लम्बगांव मे मुकदमा पंजीकृत कराया गया था।
          दिनांक 15/16-9-13 की रात अज्ञात व्यक्ति द्वारा BA की छात्रा मीरा कुमारी से रात 1बजे जबरन कमरा खुलवाना चाहा। कमरा न खोलने पर आरोपी ने उसके कमरे की बाहर से कुण्डी लगाकर उसकी खिड़की दरवाजे पर पैट्रोल छिड़क कर आग लगा दी।शोर मचाने पर पर आस पड़ोस  के लोगों ने
मीरा को बहार निकाला ।इस घटना की भी थाना लम्बगांव मे रिपोर्ट लिखााई गयी।
     इस घटना के अगले दिन ही 16-9-17 की रात एक मोटर साइकिल पर रात मे आग लगा दी गयी।
     इसके अलवा लोगों की शिकायत थी की रात मे कोई अज्ञात व्यक्ति महिलाओं के अन्तर्वस्त्र चुरा ले जाता है।
 लम्बगांव के लोगों ने  इन घटनाओं के खुलासे को लेकर व्यापक प्रदर्शन किया था। लोग डर के साये मे जी रहे थे।पुलिस के साथ- साथ जनता भी रात को पहरा दे रही थी।
    SSP टिहरी के निर्देश पर शनिवार को SOG  प्रभारी आर के सकलानी  अपनी टीम के साथ लंबगांव पहुंचे  रात भर थाना लंबगांव पुलिस के साथ इलाके मे कसरत करने के बाद रविवार को पुलिस ने स्थानीय रॉयल टेलर के स्वामी के बेटे प्रवेश को हिरासत मे ले लिया। पूछताछ पर प्रवेश ने कई खुलासे किये।जिन्हे सुनकर पुलिस भी दंग रह गयी।प्रवेश ने
बताया कि वह अकेली महिलाओं को ही निशाना बनाता था।और उनसे सेक्स करने की इच् को लेकर रात रात भर मौके की तलाश मे उनके कमरे के बाहर छुपा रहता था। कामयाबी न मिलने पर वह उनके बाहर टंगे अन्तर्वस्त्र लेकर भाग जता था। उसने गांव मे अपनी भतीजी को भी हवस का शिकार बनाया था ।परन्तु मामला परिवार का होने के कारण पुलिस मे रिपोर्ट नही लिखाई गयी।
इसी साल उसने अपने गाँव की भाभी को भी छेड़ा था जिसका मुकदमा लंबगांव मे लिखा गया था। छात्रा मीरा कुमारी का कमरा उसके नगर पंचायत कार्यालय से सटा होने के कारण उस पर उसकी बुरी नज़र थी।उस रात को वह बदनीयती से उसके कमरे पर गया और मकान मालिक के नाम से आवाज देकर कमरा खोलने का प्रयास किया। कमरा खोलने को दबाव बनाने को लेकर उसने दरवाजे पर पैट्रोल लगकर आग लगा दी। लड़की के चिल्ला जाने पर आरोपी वहां से भाग कर अपने कमरे मे दुबक गया।अगले दिन पुलिस जब इस सम्बन्ध मे कस्बे के आवारा तत्वों को निशाना बनाने लगी तो उसने ही अगली रात ध्यान भटकाने को अपने कमरे के बाहर ही खड़ी बाइक को आग लगा दी।जिससे पुलिस का ध्यान छेड़छाड़ से हट जाये।प्रवेश ने महिला अध्यपिका के साथ हुई घटना को भी कबूल किया है।
SSP टिहरी ने टीम को 2500का नकद इनाम देने की घोषणा की है।लंबगांव व्यापार मण्डल ने भी पुलिस को बधाई देते हुए सम्मानित करने की घोषणा की है।

Parvatjan Android App

ad

Video

Muslim Beaten for Celebrating Independence Day

Get Email: Subscribe Parvatjan

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: