luteri dulhan
luteri dulhan
ट्रेंडिंग

उत्तराखंड में लुटेरी दुल्हन की दस्तक!

सावधान! आप कुंवारे हैं और शादी करने की सोच रहे हैं तो आप ऐसी अन्जानी दुल्हनों से कतई न करें नैन-मटक्का

हरिद्वार जिले में आजकल एक लुटेरी दुल्हन सक्रिय है। यह शादी करती है और सुहागरात को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर परिवार वालों को चपत लगाकर भाग जाती है। १५ अगस्त की रात जब देश आजादी का जश्न मना रहा था तो खानपुर इलाके का एक युवक राकेश इस लुटेरी दुल्हन के साथ विवाह के बंधन में बंधने के सपने बुन रहा था।
हुआ दरअसल यूं कि राकेश का भाई पवन कुमार कई दिन से अपने भाई की शादी के लिए परेशान था। रायसी गांव के पवन कुमार को लुटेरी दुल्हन का गैंग भांप गया। खुद को युवती का जीजा बताने वाले एक युवक ने पवन कुमार से सुल्तानपुर कस्बे में मुलाकात की और खुद को कोटद्वार का रहने वाला बताया। राकेश ने पवन कुमार को अपने झांसे में लेने के लिए बताया कि उसकी साली पूजा की मां बीमार है और उन्हें पैसे की जरूरत है। लिहाजा वह शादी कर सकती है। पवन कुमार तुरंत तैयार हो गया और राकेश तथा उसकी साली को रायसी गांव में ही बुला लिया। शादी के बाद युवती को ४० हजार रुपए भी बीमारी के नाम पर दे दिए। सुहागरात के दिन युवती ने खाना बनाते हुए भोजन में नशीला पदार्थ मिला लिया और परिवार वालों के बेहोश होने के बाद समस्त नकदी और जेवरात लेकर भाग गई। फिलहाल पवन ने इसकी शिकायत पुलिस में करके मुकदमा दर्ज करा दिया है।
इससे पहले ठीक एक वर्ष पूर्व १५ अगस्त २०१६ को भी रुड़की क्षेत्र में एक लुटेरी दुल्हन पांच लोगों को लाखों का चूना लगाकर फुर्र हो चुकी है। क्षेत्रवासियों का कहना है कि इस बार धोखा देने वाली दुल्हन एक साल पहले हुई धोखाधड़ी से मिलती-जुलती है।
खटीमा ऊधमसिंहनगर में भी बार-बार चकमा देकर चपत लगाने वाली एक लुटेरी दुल्हन को पुलिस ने उसके गिरोह समेत दबोच लिया। इस लुटेरी दुल्हन के बारे में बताया गया कि इसने उत्तराखंड समेत पंजाब एवं हरियाणा जैसे राज्यों में भी कई लोगों को अपना शिकार बनाया है।

Parvatjan Android App

Video

Muslim Beaten for Celebrating Independence Day

Get Email: Subscribe Parvatjan

%d bloggers like this: