एक्सक्लूसिव

सेना भर्ती रैली में चार मुन्ना भाइयों को धर दबोचा

मथुरा और बागपत जिले के रहने वाले मुन्ना भाई

अनुज नेगी

पौड़ी। कोटद्वार कौड़िया स्थित विक्टोरिया क्रॉस गबर सिंह केम्प में आयोजित सेना भर्ती रैली के आठवें दिन भर्ती के दौरान चार युवकों को फर्जी दस्तावेज सहित पकड़ा गया।
जनपद पौड़ी के कोटद्वार में सोमवार को चार युवक फर्जी दस्तावेज के साथ पकड़े गए। चारों को सेना अधिकारियों ने कागजों का सत्यापन करते समय पकड़ लिया।

जानकारी के मुताबिक कोटद्वार कौड़िया स्थित विक्टोरिया क्रॉस गबर सिंह कैम्प में फर्जी कागजात के आधार पर देश सेवा करने निकले चार युवक रंगेहाथ पकड़े गए। चारों युवक फर्जी दस्तावेजों के सहारे नौकरी पाने की फिराक में सेना भर्ती में होना चाहते थे। सभी 4 आरोपियों ने उत्तराखंड के मूल निवास प्रमाण,आधर कार्ड व प्रमाण-पत्र बनाये थे। जिसे जांच के दौरान नकली पाये जाने पर सेना के अधिकारियों ने चारों युवकों को कोटद्वार कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया है।
सेना अधिकारियों ने पूछताछ के दौरान चारों युवकों ने खुफिया विभाग को बताया कि अलीगढ़ के एक व्यक्ति से पांच-पांच हजार रुपये में भर्ती के लिए कोटद्वार तहसील के नाम पर आधार कार्ड, मूल निवास और एडमिट कार्ड बनाया। चारों युवक सोहन सिंह निवासी मथुरा, मनीष निवासी बागपत, सचिन सिंह निवासी बागपत और वरुण बागपत निवासी हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published.

Our Youtube Channel

%d bloggers like this: