राजनीति सियासत

कांग्रेस की चार्जशीट पर भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष बंसल का हमला। कहा कंफ्यूज है कांग्रेस

अभय कैंतुरा 
चार्ज शीट को लेकर भाजपा पर हमलावर हुई कांग्रेस के द्वार पर भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष नरेश बंसल ने जवाबी हमला बोला है नरेश बंसल ने कहा कि कांग्रेस कंफ्यूज और झूठ की पार्टी है भाजपा कांग्रेस द्वारा जारी किए गए चुनौती पत्र को खारिज करती है।
   पत्रकारों को कांग्रेस की चुनौती पत्र में उठाए गए सवालों का जवाब देते हुए भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष नरेश बंसल ने कहा कि यदि राज्य का विकास नही हुआ तो प्रदेश की विकास दर कैसे बढ़ी इसका जवाब कांग्रेस दे।
बंसल ने प्रतिप्रश्न किया कि यदि केंद्र ने कुछ नही किया तो भारत की अर्थव्यवस्था सभी देशों मे भारत की विकास दर तीव्र कैसे हो गयी !
कार्यकारी अध्यक्ष नरेश बंसल ने भाजपा सरकार के केंद्रीय नेतृत्व की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि स्टील उत्पादन में भारत दूसरे स्थान पर है। ऐविशेन में भारत दूसरे स्थान पर है।
55 सालों में जिन लोगों के खाते नही खुले 5 सालों में मुद्रा योजना के तहत सभी के खाते देश मे खुल गये हैं।
युवाओं और रोजगार को लेकर श्री बंसल ने बताया कि
“रोजगार की बातें करे तो उत्तराखंड में साढ़े चार लाख रोजगार उत्तराखण्ड में दो साल में मिला है।युवा नीति के तहत सरकार ने युवाओं को स्वरोजगार के तहत स्वालम्बी बनाया है।
8 हजार से ज्यादा रोजगार सरकारी विभागों में युवाओं को दो साल में मिला है।
88 हजार से ज्यादा युवाओं को आउट सोर्स के तहत युवाओं को मिला है।”
स्वास्थ्य को लेकर प्रदेश की स्थिति स्पष्ट करते हुए भाजपा कार्यकारी अध्यक्ष बंसल ने बताया कि “अटल आयुष्मान योजना का फायदा प्रदेश के हर नागरिक को मिल रही है।
23500 लोगों को अटल आयुष्मान योजना का लाभ  मिला है। 1137 नए डॉक्टरों की नियुक्ति 2 साल में की गयी है। 139 एम्बुलेंस 108 के बेड़े में शामिल की है।”
कांग्रेस पर भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष नरेश बंसल के जवाबी हमले से चुनावी राजनीति में और गर्मी आ गई है।

Our Youtube Channel

%d bloggers like this: