एक्सक्लूसिव

सुपर एक्सक्लूसिव : भाजपा महानगर अध्यक्ष विनय गोयल के खिलाफ तहरीर

भाजपा महानगर अध्यक्ष विनय गोयल द्वारा दलित समुदाय पर की गई टिप्पणी को लेकर कांग्रेस के लोगों में उबाल आ गया है। उन्होंने हाथों-हाथ यह मुद्दा लपक दिया तथा कोतवाली थाने में विनय गोयल के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है।

थाने में तहरीर मोहन कुमार काला कमलेश रमन तथा तमाम एक दर्जन महिला कार्यकर्ताओं  द्वारा दी गई है।

तहरीर में कहा गया है कि भारतीय जनता पार्टी देहरादून के महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने एक वीडियो में दलित समुदाय पर अभद्र टिप्पणी की है और समाज विशेष को बदनाम करने की नियत से बयान दिया है, जिससे अनुसूचित जाति समुदाय की भावनाएं आहत हुई है

कार्यकर्ताओं ने इसे अनर्गल बयानबाजी बताते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों पर्वतजन ने एक खबर प्रकाशित की थी जिसमें भाजपा महानगर अध्यक्ष दलित समुदाय के व्यक्ति को लेकर एक बयान दे रहे हैं और कह रहे हैं कि “यदि कोई व्यक्ति अनुसूचित जाति का हो और वह शराब और सट्टे के धंधे में ना हो तो भूल जाओ”

तहरीर देने वालों ने इस बयान को समाज में द्वेष भावना को फैलाने वाला और दलित समुदाय को बदनाम करने की नीयत से जानबूझ कर दिया गया बयान मानते हुए कार्यवाही करने की मांग की है।

तहरीर में कहा गया है कि उनके खिलाफ अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम की धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाए।

Get Email: Subscribe Parvatjan

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: