सियासत

बीजेपी दफ्तर में कार्यकर्ताओं का मेला, कांग्रेस कार्यालय में पसरा सन्नाटा

अनुज नेगी
पौड़ी।लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी नामांकन सुरु हो गए है, लेकिन पौड़ी में बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्तओं का मेला लगा हुआ है वहीं कांग्रेस दफ्तर में सन्नाटा पसरा हुआ है ओर कांग्रेस कार्यलय में ताला लटका हुआ है।
बीजेपी और कांग्रेस मुख्यालय पौड़ी के कार्यालयों की तस्वीरों में अंतर साफ दिख रहा है. बीजेपी के दफ्तर में कार्यकर्ताओं की भीड़ है, लेकिन कांग्रेस कार्यालय में पसरा सन्नाटा सालों से सालो से पौड़ी लोकसभा सीट की सत्ता से बाहर कांग्रेस की हालत बयां कर रहा है. बीजेपी नेता जहां कमरे के अंदर कार्यकर्तों के साथ उम्मीदवार को जिताने की रणनीति बना रही है,
हालांकि बीजेपी दफ्तर के मुकाबले कांग्रेस दफ्तर में भीड़ भाड़ से बिल्कुल उलट एकदम सन्नाटा पसरा हुआ है.
कांग्रेस मुख्यालय कार्यलय पौड़ी इन दिनों ताला लटका हुआ है, अब जब नेता नहीं हैं तो जाहिर है कि पार्टी के कार्यकर्ता भी नहीं हैं, और यही वजह है कांग्रेस कार्यालय में सन्नाटा हुआ है. मुख्यालय कार्यालय में सन्नाटे पर
कांग्रेस प्रदेश महासचिव राजपाल सिंह बिष्ट का कहना है कि कांग्रेस हाईकमान प्रदेश नेताओं के साथ दिल्ली में दावेदारों को टिकट देने के लिए स्क्रिनिंग कमेटी की बैठक कर रहा है और इसलिए कांग्रेस कार्यालय में भीड़ नही है।
वहीं कांग्रेस से उलट बीजेपी के बड़े नेताओं की प्रदेश कार्यालय में मौजूदगी के चलते बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और टिकट के दावेदार प्रदेश कार्यालय पहुंच रहे हैं. बीजेपी पौड़ी विधायक मुकेश कोहली ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, कांग्रसियों ने हार स्वीकार कर ली है,और ‘कांग्रेस नेता कम भीड़ के कारण पौड़ी छोड़ देहरादून में डेरा डाले हुए हैं क्योंकि यहां खाली दफ्तर में बैठेंगे तो इज़्ज़त कम हो जाएगी।

Our Youtube Channel

%d bloggers like this: