एक्सक्लूसिव

एक्सक्लूसिव:भाजपा के दो विधायकों मे अनहोनी का काउंटडाउन। खामोश तमाशबीन बनी पार्टी और प्रशासन

चैंपियन के कुश्ती के चैलेंज पर देशराज कर्णवाल ने दी गोलीबाजी की चुनौती। कहा राजनीति में भी चैंपियन मेरे सामने कुछ नहीं

*कुमार दुष्यंत/हरिद्वार*

भाजपा के हरिद्वार क्षेत्र से विधायकों देशराज कर्णवाल व कुंवर प्रणवसिंह चैंपियन की जुबानी जंग आज भी जारी रही। सुबह जहां अपने चैलेंज के तहत कुंवर प्रणवसिंह उनसे पंजा लड़ाने नेहरु स्टेडियम पहुंचे। वहीं शाम को कर्णवाल ने चैंपियन से दो कदम आगे आकर गोलियों का मुकाबला करने का चैलेंज चैंपियन को दे डाला।

देखिए वीडियो 1

इससे पूर्व कल रुडकी स्थित एक होटल में नरेश बंसल की मौजूदगी में दोनों में सुलह कराने की कौशिशें हुई थी।लेकिन सुबह चैंपियन ने अपने पूर्व चैलेंज के अनुसार मुकाबले के लिए नेहरु स्टेडियम पहुंचकर सुलह-सफाई की संभावनाओं को यह कहकर खारिज कर दिया कि शेर, गीदड़ से कभी समझौता नहीं करता।

देखिए वीडियो 2

पिछले लंबे समय से चल रही जुबानी जंग में चैंपियन झबरेढा विधायक को काला चूहा तो देशराज कर्णवाल खानपुर विधायक चैंपियन को सर्कस का शेर बता चुके हैं।सर्कस का शेर बताए जाने के बाद चैंपियन ने ऐलान किया था कि सुबह नेहरु स्टेडियम में देशराज उनसे मुकाबला करें।वह एक झापड़ में देशराज को धूल चटा देंगे।चैंपियन आज 12 बजे नेहरु स्टेडियम पहुंच भी गये थे।झबरेढा विधायक के न आने पर चैंपियन ने कहा था कि काले चूहे की क्या बिसात जो शेर से मुकाबला करे।इसके जवाब में शाम को देशराज कर्णवाल ने हरिद्वार में मीडिया से कहा कि चैंपियन मूर्ख है जो आज के जमाने में कुश्ती ओर पंजा लडाने की बात कर रहा है।अब जमाना गोलियों का है, चाहे तो मुझसे मुकाबला कर ले।कर्णवाल ने ये भी कहा की राजनीति के धरातल पर भी चैंपियन उनके सामने नहीं ठहरता।
दोनों विधायकों की जुबानी जंग पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बनी हुई है।देशराज कर्णवाल व कुंवर प्रणवसिंह की पत्नियां हरिद्वार में जिला पंचायत की राजनीति से जुडी हुई हैं।दोनों में यह अदावत तब से है जब कुंवर प्रणवसिंह चैंपियन कांग्रेसी हुआ करते थे।कर्णवाल के गोलीबाजी के बयान के बाद अब सबकी निगाह चैंपियन के आने वाले बयान पर है।

Our Youtube Channel

%d bloggers like this: