एक्सक्लूसिव खुलासा

एक्सक्लूसिव वीडियो: ब्लैक मेलिंग करने वाले पत्रकार के खिलाफ हुआ मुनि की रेती थाने में मुकदमा दर्ज

ऋषिकेश: जनपद टिहरी के तपोवन में कैैैफे का निर्माण कर रहे हरिद्वार के एक वकील के पुत्र को पोर्टल के तथाकथित पत्रकार द्वारा अपने एक साथी के साथ ब्लैक मेलिंग किए जाने के आरोप में मुनि की रेती थाने में कथित पत्रकार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हो गया है।

पुलिस के अनुसार कनखल हरिद्वार निवासी शक्ति त्यागी पुत्र सुधीर त्यागी जोकि अधिवक्ता का कार्य करते हैं द्वारा तपोवन क्षेत्र में एक कैफे का निर्माण गया है ।जिसे लेकर तथाकथित पत्रकार ईश्वर शुक्ला तथा उसका साथी राधे मिश्रा उसे धमकाने गए और उसे अपने आप को पत्रकार बता कर मोटी रकम दिए जाने की बात कही। जिनकी बात को शक्ति त्यागी द्वारा रिकॉर्डिंग कर ली गई ।जिस में लक्ष्मण झूला, मुनि की रेती थाना ,ऋषिकेश थाना प्रभारियों सहित पुलिस के आला अधिकारियों को भी अपने साथ होने की बात कही गई थी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ब्लैक मेलिंग करने वाले कथित पत्रकार के विरूद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दिया है।
मुनि की रेती के थाना प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि वादी शक्ति त्यागी जैन डिग्री कॉलेज हरिद्वार के छात्र संघ का पूर्व अध्यक्ष है और उसके पिता सुधीर त्यागी बार एसोसिएशन हरिद्वार के अध्यक्ष रह चुके हैं। तहरीर के आधार पर भय दिखाकर रंगदारी वसूलने व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Our Youtube Channel

%d bloggers like this: