ट्रेंडिंग

बाॅलिवुड सिंगर जुबिन नौटियाल पर आरोप लगाने वाली युवती ने मांगी माफी।

देहरादून में 14 जून को एक होटल में बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल की बर्थडे पार्टी में बिना इजाजत के घुसने वाली युवती माही और उसके फ्रेंड शशांक ने अपने आरोपों के लिए माफी मांग ली है।
 गौरतलब है कि कुछ समय पहले देहरादून के एक होटल में शाम के समय जब जुबिन नौटियाल अपने दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी में थे तो एक जोड़ा वहां बिना आमंत्रण के घुस गया और जब उनसे जुबिन नौटियाल के सुरक्षा गार्डों ने आमंत्रण के विषय में पूछा तो उन्होंने जुबिन नौटियाल पर छेड़खानी करने का मुकदमा दर्ज करा दिया।
 पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि लड़की की शिकायत गलत थी। इस पर शिकायत करने वाली युवती दबाव में आ गई कि कहीं अब उस पर ही fir दर्ज न हो जाए। इसके चलते युवती ने आज देहरादून में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जुबिन नौटियाल से माफी मांगते हुए बताया कि शाम के समय अंधेरे में वह छेड़खानी करने वाले युवक को नहीं देख पाई और उसने गलती से ऐसा समझ लिया था, जिसके लिए वह माफी मांगती है।
 हालांकि पुलिस पहले ही अपनी जांच में जुबिन नौटियाल को क्लीन चिट दे चुकी है। माही बजाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि 14 जून की रात वह और उसके दोस्त शशांक मलिक उक्त होटल में गए थे। जिस पर उनके सिक्योरिटी गार्ड नहीं उन्हे जाने के लिए कह दिया था। जिस पर शशांक मलिक ने कहा था कि उन्हें होटल के मालिक अमित जोशी ने बुलाया है।
 किंतु बातों बातों में बात बढ़ गई और लड़ाई-झगड़े तक पहुंच गई। माही ने कहा कि रात को पार्टी के दौरान उनका जुबिन नौटियाल से सामना नहीं हुआ था और दुर्भाग्य से उसके बयानों से इस सारे प्रकरण से जुबिन नौटियाल की प्रतिष्ठा और उसके प्रशंसकों के दिल में ठेस पहुंची है, जिसके लिए वह सार्वजनिक रूप से खेद व्यक्त करते हैं।
 माही बजाज तथा शशांक मलिक ने एक संयुक्त प्रेस नोट के माध्यम से बताया कि उनके मन में किसी के प्रति कोई रंजिश नहीं थी। इसलिए वह मीडिया और पुलिस प्रशासन से आग्रह करना चाहते हैं कि इस प्रकरण को एक मौका देते हुए यहीं समाप्त कर दिया जाए।
 हालांकि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शशांक मलिक ने भी आना था, लेकिन किसी कारण से वह नहीं आ पाया तो उन्होंने अलग से जुबिन नौटियाल को लिखा हुआ एक और पत्र भी मीडिया में जारी किया।
 इसमें उन्होंने एक बार फिर से माफी मांगते हुए इस प्रकरण को एक दुर्घटना समझकर समाप्त करने का आग्रह किया।
 गौरतलब है कि माही बजाज इससे पहले भी देहरादून के एक कैबिनेट मंत्री के रिश्तेदार पर भी ऐसे ही छेड़खानी का आरोप लगा चुकी है। किंतु तब मामला इतना तूल नहीं पकड़ पाया था।
%d bloggers like this: