ट्रेंडिंग सियासत

ब्रेकिंग न्यूज़  : मौसम ने डाला पीएम के दौरे में खलल। कार्यक्रम हुआ प्रभावित ! देंगे 3340करोड़ की सौगात

उधम सिंह नगर में प्रस्तावित कार्यक्रम मे खराब मौसम ने खलल डाल दिया है। जौली ग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री को जौलीग्रांट के गेस्ट हाउस में ही रुकना पड़ गया है। बहरहाल प्रधानमंत्री को जौलीग्रांट से पहले अफजलगढ़ जाना है और उसके बाद उनका कार्बेट का दौरा है।

इसके पश्चात प्रधानमंत्री उधमसिंह नगर में 3:00 बजे रैली तथा सभा को संबोधित करना था लेकिन अब यह कार्यक्रम चार बजे से शुरू करेंगे।

प्रधानमंत्री का उधम सिंह नगर का कार्यक्रम खासकर किसानों को आकर्षित करने के लिए रखा गया है। प्रधानमंत्री आज इस कार्यक्रम में 3340 करोड़ की समेकित सहकारी विकास परियोजना और दीनदयाल उपाध्याय सहकारिता किसान कल्याण योजना का शुभारंभ करेंगे।

इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री राधा मोहन सिंह के साथ ही सामाजिक न्याय अधिकारिता मंत्री थावर चंद गहलोत, स्थानीय सांसद भगत सिंह कोश्यारी, सहकारिता मंत्री धन सिंह रावत और स्थानीय विधायक राजकुमार ठुकराल भी मुख्य रूप से मौजूद रहेंगे।

किंतु खराब मौसम के कारण कार्यक्रम प्रभावित होने की पूरी आशंका है। सुबह सात बजे से प्रधानमंत्री जौली ग्रांट एयरपोर्ट पर ही अटके रह गए। जबकि उन्हें 8:00 बजे अफजलगढ़ होते हुए कार्बेट रवाना होना था। खराब मौसम के चलते ही  मुख्यमंत्री और राज्यपाल जौलीग्रांट प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए  नहीं पहुंच पाए,  लिहाजा अफसरों ने ही उनका स्वागत किया।

बहरहाल प्रधानमंत्री का कार्यक्रम गोपनीय रखा गया है। लेकिन खराब मौसम के कारण 3:00 बजे आयोजित की जाने वाली रैली पर खराब मौसम के कारण संकट के बादल भी छा सकते हैं। अब यह चार बजे तक खिसक सकता है।

राज्य सरकार का दावा है कि प्रधानमंत्री द्वारा लॉन्च की जा रही इन दोनों योजनाओं के माध्यम से 55000 रोजगार सृजित होंगे और 60 लाख लोग लाभान्वित होंगे।

%d bloggers like this: