एक्सक्लूसिव

सीसीटीवी में कैद गले से चेन झपट कर भागने वाले

कमल जगाती, नैनीताल

उत्तराखंड के किच्छा स्थित पॉश कॉलोनी में बाइक सवार बदमाशों ने महिला के गले से चेन खींच ली और फरार हो गए। झपटमारों की ये करतूत कॉलोनी में लगे सी.सी.टी.वी.में कैद हो गई ।
उधम सिंह नगर जिले के किच्छा में राधा सक्सेना अपनी किराने की दुकान के गल्ले में बैठी थी। दोपहर में एक मोटरसाइकिल दुकान के बाहर आकर रुकी। मोटर साइकिल सवार एक युवक दुकान के भीतर घुसा। सी.सी.टी.वी.में साफ देखा जा सकता है कि झपटमार बाहर की तरफ भागकर आ रहा है और पीछे से लूटी पीती महिला भी उसके पीछे पकड़ने के लिए भाग रही है।

देखिए वीडियो 

COPYRIGHTS @ PARVATJAN

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुकान के बाहर कमर में हाथ रखा युवक कुछ देर खड़ा रहा और फिर अंदर घुस गया। इस बीच उसका मोटर साइकिल सवार मित्र, गाड़ी स्टार्ट रखकर सतर्कता के साथ उसपर नजर रखकर खड़ा रहा। अचानक झपटमार युवक बाहर दौड़ते हुए आया और तेजी के कूदकर मोटर साइकिल पर बैठ गया और दोनों भाग निकले।

देखिए वीडियो 

COPYRIGHTS @ PARVATJAN

महिला ने उनके पीछे दौड़कर पकड़ने का असफल प्रयास किया। शिकायत पुलिस में पहुंचने के बाद पुलिस सी.सी.टी.वी.फुटेज के आधार पर झपटमारों की तलाश में जुट गई है। महिला ने पुलिस को बताया कि समान खरीदने के बहाने अंदर घुसे झपटमार ने अपना काम दिखाया और भाग गया।

%d bloggers like this: