एक्सक्लूसिव

सीसीटीवी खुलासा : गुंडा पुलिस ने टोलकर्मी पर झोंका फायर

कमल जगाती, नैनीताल

उत्तराखण्ड के नैनीताल में पुलिस वाले गुण्डे पर टोल कर्मी पर रात को फ़ायर झोंकने और फिर किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लग रहा है। गोलीबारी का मामला वहां लगे सी.सी.टी.वी.में कैद हो गया है।

देखिए वीडियो

COPYRIGHTS @ PARVATJAN

पुलिस अधिकारी ने सी.ओ.सिटी को जांच के आदेश दे दिए हैं।
नैनीताल निवासी नन्दन सिंह ने एस.एस.पी.को दी लिखित शिकायत में कहा है कि 28 व 29 जनवरी की रात लगभग पौने दो बजे एक पोलो कार संख्या यू.के.04 एस.3473 से तीन लोग लेक ब्रिज टोल चुंगी पहुंचे। कार में ड्राइवर के बगल में बैठे तल्लीताल
थाने में तैनात पुलिस कॉन्स्टेबल तरुण चौधरी ने टोलकर्मी को बुलाया और फिर दूसरे टोलकर्मी जगदीश सिंह कन्याल के बारे में पूछने के बाद उसपर गोली(फायर)झौंक दी।

देखिए वीडियो 

COPYRIGHTS @ PARVATJAN

एस.एस.पी.सुनील मीना को दी शिकायत में ये भी कहा गया है कि गोली चलाने के बाद तीनों वहां से भाग गए। शिकायतकर्ता नंदन सिंह ने कहा है कि पुलिसकर्मी तरुण ने इसके ठीक बाद उसे फोन कर धमकाते हुए कहा कि अगर उसने ये बात किसी को बताई तो वो उसे जान से मार देगा। ये भी आरोप लगाया गया है कि गाड़ी में बैठा दूसरा सख्श सूखाताल निवासी दिनकर थापा था, जिसका आपराधिक इतिहास है, और बीते वर्ष उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस वालों पर फायर झोंकने का मुकदमा भी दर्ज है। शिकायतकर्ता ने अपने को इन सभी लोगों से जान माल का खतरा बताते हुए कार्यवाही करने की मांग की है । घटना 29 जनवरी की तड़के सवेरे 1:45:05 बजे की है जिसमें एक गाड़ी टोल चुंगी में रुकती है, टोलकर्मी को बुलाया जाता है और उस पर गोली चला दी जाती है ।
पुलिस कप्तान का कहना है कि सी.ओ.सिटी से वीडियो और मामले की जांच कराई जा रही है।

Add Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: