एक्सक्लूसिव

एक्सक्लूसिव : मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र के सांसद बलूनी भी हुए दीवाने। जमकर की तारीफ 

कृष्णा बिष्ट

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की कार्यशैली की सांसद अनिल बलूनी ने जमकर तारीफ की।

यह तारीफ उत्तराखंड में चर्चा का विषय बनी हुई है। इलेक्ट्रॉनिक चैनल हिंदी खबर से एक इंटरव्यू में सांसद अनिल बलूनी ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह की सरलता और जीरो टोलरेंस को लेकर उनकी कार्यवाही की तारीफ की।

देखिए वीडियो 

COPYRIGHTS @ PARVATJAN

इस इंटरव्यू का एक संक्षिप्त अंश आज सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहा और भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसे व्हाट्सएप ग्रुप्स में भी काफी शेयर किया।

इंटरव्यू में अनिल बलूनी ने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत एक बेहतरीन इंसान हैं और जिस तरह से उन्होंने बिना किसी करप्शन के काम करते हुए अपनी छवि बनाई है उससे वह एक बेहतरीन मुख्यमंत्री साबित होंगे।

अनिल बलूनी ने साक्षात्कार के दौरान हिंदी खबर के संपादक अतुल अग्रवाल से कहा कि उन्होंने बहुत से मुख्यमंत्री तथा अन्य राजनेता देखे हैं लेकिन त्रिवेंद्र सिंह रावत एक सरल इंसान हैं और उनके अंदर लेश मात्र भी करप्शन नहीं है। “इसलिए उन्हें नहीं लगता कि भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड में नेतृत्व को लेकर कभी कुछ और सोच भी सकती हैं।”

बलूनी ने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा उनके नेतृत्व में चल रही है और लंबे समय तक उनके नेतृत्व में चलती रहेगी।

एक सवाल के जवाब में अनिल बलूनी ने कहा कि त्रिवेंद्र सिंह रावत एक सरल आदमी हैं, कोई डिप्लोमेट नहीं।” यही कारण है कि शिक्षिका उत्तरा पंत बहुगुणा के सवाल पर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और तमाम दर्शकों और अफसरों की मौजूदगी के बावजूद उन्हें गुस्सा आया तो उन्होंने गुस्सा सीधे-सीधे दिखा दिया। किसी खाटी राजनेता की तरह गुस्सा पी नहीं गए। अनिल बलूनी ने कहा कि ,-“कोई और डिप्लोमेटिक व्यक्ति होता तो उसका व्यवहार कुछ और होता, वह बात को ही घुमा देता, लेकिन त्रिवेंद्र रावत के अंदर ऐसी कुटिलता नहीं है, वह एक सिंपल आदमी हैं उनके अंदर कोई उलझन नहीं है, जो मन में आता है वह बोल देते हैं।”

सांसद अनिल बलूनी इस इंटरव्यू से यह संदेश भी साफ हो जाता है कि भाजपा त्रिवेंद्र सिंह रावत के सपाट व्यक्तित्व और जीरो टोलरेंस को लेकर उनके द्वारा किए जा रहे काम को ही उत्तराखंड में अपनी ताकत बनाने की दिशा में काम कर रही है।

%d bloggers like this: