एक्सक्लूसिव

दबंग दरोगा का वायरल आॅडियो : गाली गलौच और दुश्मनी की धमकी

कमल जगाती, नैनीताल
 उत्तराखण्ड के रामनगर में एक पुलिस चौकी इंचार्ज द्वारा जमीनी विवाद में पीड़ित को गालियां और धमकी देने का ऑडियो वायरल होने के बाद ये सनसनीखेज मामला सामने आया है।
देखिए वीडियो 

पीड़ित सलीम ने एस.एस.पी.नैनीताल को शिकायती पत्र दिया, जिसमें चौकी इंचार्ज पर दुश्मनी मोल लेने का आरोप लगाया गया। चाकी इंचार्ज शिकायती पत्र में नाम होने के कारण नाराज हो गया और सलीम को ना केवल भद्दी भद्दी गलियां दीं बल्कि उसे अपना जानी दुश्मन भी करार दे दिया। मामला पुलिस कप्तान के संज्ञान में आने के बाद चौकी इंचार्ज मुनव्वर हुसैन को लाइन हाजिर कर दिया गया है और रिश्वत लेने की शिकायत आने पर इंचार्ज के खिलाफ जाँच करने की बात कही जा रही है।
         नैनीताल जिले में रामनगर के मालधनचौड़ के रहने वाले सलीम ने चौकी में शिकायत देकर कहा था की उसकी जमीन कब्जाने के लिए कुछ लोग उसे धमका रहे हैं और जबरन ट्रेक्टर लेकर उसकी जमीन को जोतने का प्रयास भी कर रहे हैं। सलीम ने आरोप लगाया है की इन लोगों ने उसके भाई के ऊपर फायर भी किया था। जब इस बात की शिकायत चौकी इंचार्ज से की तो काफी समय तक कोई कार्यवाही नहीं की गई।
  सलीम ने 8 अक्टूबर को पुलिस कप्तान को पत्र लिखकर शिकायत कर कहा कि बीती पांच तारिख की सवेरे शमीम, शकील, गुरुनाम, साबन सिंह, अमर सिंह व् इकबाल उसके और परिवार की कृषि भूमि में घुस आए। उन्होंने चौकी इंचार्ज के साथ सांठगांठ कर उसके भाई पर गोली चलाई और चौकी इंचार्ज ने हलकी धरा लगाकर इतिश्री कर ली। पीड़ित सलीम ने आरोप लगाया है की चौकी इंचार्ज ने 5 अक्टूबर की रात 10:28 बजे फोन नंबर 7500540951 से उसके फोन नंबर 7618173517 पर फोन कर 28 मिनट 45 मिनट बात की। ये सब बातें रेकॉर्ड हो गई जिसे अब वाइरल कर दिया गया है। इस बीच दबंग चौकी इंचार्ज मुनव्वर हुसैन ने पीड़ित सलीम को उसका व्यक्तिगत दुश्मन कह दिया। कहा की उसे ये दुश्मनी भारी पड़ेगी, मुझसे अपनी जान छिपाता फिरेगा भी कहा गया। उसने आरोप लगाया है कि इंचार्ज ने पीड़ित को ही क्रिमिनल और गुंडा कहकर अपमानित किया है। सलीम ने अपने शिकायती पत्र में कहा है की उसे अब इंचार्ज पर बिलकुल भरोसा नहीं रह गया है और उसे इंचार्ज की भूमिका संदेहप्रद लगती है। सलीम ने पुलिस कप्तान से प्रार्थना की है की उसका परिवार अब धमकियों से भयभीत है और उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने की मांग कर रहा है ।
        पलिस कप्तान जन्मेजय खण्डूरी ने बताया कि ऑडियो रिकॉर्डिंग सामने आने के बाद मालधनचौड़ के चौकी इंचार्ज मुनव्वर हुसैन को लाइन हाजिर कर दिया गया है और रिश्वत सम्बन्धी शिकायत आने के बाद इस पर भी जांच की जाएगी।

Parvatjan Android App

Get Email: Subscribe Parvatjan

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: