एक्सक्लूसिव खुलासा

एक्सक्लूसिव: नशा छुड़ाने के लिए भर्ती बच्चों से संचालक ने किया दुष्कर्म! गिरफ्तार

एक नशा मुक्ति केंद्र में नशे की लत से पीड़ित नाबालिक लड़के के साथ कुकर्म। आरोपी गिरफ्तार।
देहरादून निवासी महिला ने अपने नशे की लत से पीड़ित 17 वर्षीय नाबालिग पुत्र को इलाज हेतु भर्ती किया हुआ था।यह दिनाँक 11.08.18 से सहसपुर थाना छेत्रांतर्गत एक नशा मुक्ति केन्द्र में भर्ती किया गया था।
उससे मिलने के लिए दिनाँक 24.11.18 को जब उसकी मां आई तो उन्होंने अपने पुत्र को परेशान पाया। जब पुत्र से परेशानी का कारण पूछा तो पुत्र ने बताया कि नशा मुक्ति केंद्र में नियुक्त सुपरवाइजर मनोज जुगरान दिनाँक 13.11.18 की रात्रि से जबरदस्ती कुकर्म करता जा रहा है और किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी गई है।
 इस पर जब इनके द्वारा मनोज जुगरान को नशा मुक्ति केंद्र में तलाश किया गया तो पता चला कि वह वहां से भाग गया है।
दिनाँक 24.11.18 की रात्रि में थाना नशा मुक्ति केंद्र सहसपुर मे महिला की इस सूचना पर थाना सहसपुर पर अंतर्गत धारा 377,506 भादवि एवम 5/6 पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया।
 उक्त घटना में नामजद अभियुक्त मनोज जुगरान की तत्काल गिरफ्तारी हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा आवश्यक दिशा  निर्देश दिये गये। उक्त आदेश के अनुपालन में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एवम श्रीमान छेत्रधिकारी विकासनगर  के निकट पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष सहसपुर के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया।
 पुलिस टीम ने अपना मुखबिर तंत्र सक्रिय करते हुए अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु पतारसी सुरागरसी की गई जिसके फलस्वरूप आज दिनाँक 25.11.18 को अभियुक्त मनोज जुगरान को शेरपुर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।
  पीड़ित बालक का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है।अभियुक्त को कल माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।
अभियुक्त मनोज जुगरान (उम्र 42 वर्ष) पुत्र स्वर्गीय श्री कुशलानंद जुगरान निवासी मकान नंबर 57/2 इंदिरा कॉलोनी चक्कूवाला थाना कोतवाली नगर देहरादून का निवासी है और वर्तमान में सुपर बाइजर नशा मुक्ति केंद्र सहसपुर देहरादून में संचालित करता है।

Get Email: Subscribe Parvatjan

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: