मनोरंजन

फेसबुक पर रजिया को हुआ प्यार। आई बांग्लादेश करके पार

कमल जगाती, नैनीताल

उत्तराखण्ड में गदरपुर के रहने वाले नाजिम से सोशियल मीडिया में बांग्लादेश की रजिया इतना आकर्षित हुई कि वो दो देशों की दीवारें नांगकर सीधी निकाह करने के लिए यहां चली आई। फेसबुक से हुई दोस्ती के बाद निकाह रचाने बांग्लादेश से गदरपुर पहुंची रजिया का सपना पूरा हुआ।

देखिए वीडियो 

 

उत्तराखंड में उधम सिंह नगर जिले के गदरपुर स्थित इस्लाम नगर गांव में रहने वाले नाजिम की फेसबुक के मैसेंजर के जरिए बांग्लादेश की रहने वाली रजिया से दोस्ती हो गई। दोस्ती कुछ इस कदर परवान चढ़ी कि दोनों के बीच मोहब्बत परवान चढ़ने लगी। नाजिम ने अपने परिवार वालों को इस रिश्ते की जानकारी दी, तो वहीं उसके प्रेम में दिवानी रजिया पर भी इश्क का भूत जमकर सवार हो गया। उसने बांग्लादेश में टूरिस्ट वीजा लगवाया और 29 मई को भारत के गदरपुर चले आई।
राजिया के इस्लाम नगर पहुंचने की खबर जंगल की आग की तरह फैल गई। खबर पुलिस और स्थानीय अभिसूचना इकाई तक भी पहुंची, तो विदेशी युवती के दस्तावेज और वीजा के संबंध में पूछताछ करने के लिए नाजिम के घर पहुंच गए। अलविदा जुम्मा के दिन नाजिम के परिजनों की रजामंदी के बाद दोनों का निकाह करा दिया गया और अब रजिया अपने फेसबुकिया प्रेमी शौहर के साथ खुशी-खुशी रह रही है।

Our Youtube Channel

%d bloggers like this: