एक्सक्लूसिव

एक्सक्लूसिव: वन विभाग के अधिकारियों मे चले लात-घूंसे

ओवरटेक को लेकर भिड़े वनाधिकारी। मारपीट का आरोप ।चालक ने थाने में दर्ज की रिपोर्ट।

गिरीश गैरोला ।उत्तरकाशी।

चिन्यालीसौड़ से सरकारी कार्य निपटा कर दो वन विभाग के अधिकारी ओवरटेक को लेकर आपस मे भिड़ गए। चालक ने थाना कोतवाली में विभाग के एसडीओ,  रेंज ऑफिसर और चालक पर मारपीट और गालीगलौज की शिकायत की है जिस पर आईपीसी की धारा 323 और 504 में  एनसीआर दर्ज की गई है।

मामला 7 जून के है जब उत्तरकाशी वन प्रभाग के अंतर्गत धरासू रेंज के रेंज ऑफिसर नागेंद्र रावत अपने सरकारी वाहन से उत्तरकाशी की तरफ आ रहे थे। गंगोत्री हाई वे पर डुंडा कछुडु देवता के पास आगे चल रहे एसडीओ आर बी सिंह की गाड़ी को उनके चालक ने ओवर टेक किया।

उक्त गाड़ी में डुंडा रेंज के रेंज अधिकारी अतोल परमार भी बैठे थे। आरोप है कि रतूड़ी सेरा के पास उनके वाहन को रोक गया जहाँ पर रेंज अफसर अतोल परमार और उनके चालक ने ओवरटेक को लेकर  चालक रामचंद्र रमोला को लात घुसो से मारा पीटा और भद्दी गालियां दी। चालक रामचंद्र रमोला ने एसडीओ आर बी सिंह  पर भी भद्दी गालियां देने का आरोप लगाया है।

रात के करीब 11:25 पर थाना कोतवाली पहुचे चालक रामचंद्र रमोला ने अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

 

इस संबंध में डीएफओ उत्तरकाशी संदीप कुमार ने बताया कि रात के समय विवाद की उन्हें सूचना मिली थी। उन्हें बताया गया है कि लापरवाही से ओवरटेक करते समय में कोई  हादसा भी हो सकता था,  लिहाजा चालक को समझाने के लिए रोका गया था। मारपीट की कोई जानकारी उन्हें नही है।

 

कोतवाली प्रभारी महादेव उनियाल ने कहा कि मामले  की जांच की जा रही है

Parvatjan Android App

Get Email: Subscribe Parvatjan

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: