एक्सक्लूसिव

स्थापना दिवस पर संस्थापक से भाजपा ने बनाई दूरी

दिल्ली से देहरादून आने वाले भाजपा के छोटे-छोटे  नेताओं की अगुवाई में भी एयरपोर्ट पहुँचने वाले भाजपाई और सरकार का कोई व्यक्ति आडवाणी को रिसीव करने नहीं पहुँचा ।

भाजपा मार्गदर्शक मंडल के प्रमुख पूर्व उपप्रधानमंत्री श्री लाल कृष्ण आडवाणी जी अपनी स्वर्गीय पत्नी की तीसरी बरसी पर ऋषिकेश परमार्थ निकेतन पहुंंचे। भारत के पूर्व उपप्रधानमंत्री श्री लाल कृष्ण आडवाणी  शुक्रवार को ऋषिकेश परमार्थ निकेतन आश्रम में अपने पूरे परिवार के साथ अपनी धर्म पत्नी स्वर्गीय कमला आडवाणी जी की तीसरी बरसी पर पहुंचे। परमार्थ निकेतन में उन्होंने अपनी पत्नी की याद में पूजा अर्चना की और उनकी याद में लगाये गये रूद्राक्ष के पौधे को जल से सींच कर उनकी आत्मा की शांति के लिये मनोकामना की।
ऋषिकेश के परमार्थ निकेतन में पहुँचने पर लाल कृष्ण आडवाणी अपनी पत्नी कमला आडवाणी जीत की याद में भावुक हुए। उन्होंने कहा कि उनकी धर्म पत्नी का पुराना नाता परमार्थ निकेतन से था। परमार्थ निकेतन की ओर से स्वामी चिदानंद सरस्वती ने बताया कि परमार्थ निकेतन हमेशा आडवाणी परिवार से जुड़ा रहा है। पूरे उत्तराखंड में आज भाजपा स्थापना दिवस मना रही है लेेेेकिन अपने संस्थापक से भाजपा की किनाराकसी नयी चर्चा को जन्म दे गई।

Parvatjan Android App

Get Email: Subscribe Parvatjan

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: