एक्सक्लूसिव

एक्सक्लूसिव: गढ सैनिकों ने फूंकी अमर उजाला की प्रतियां। पहाड़ की बेटियों पर आपत्तिजनक लेख पर नहीं मानी थी गलती

आज दिनांक 10 फरवरी 2019 को ‘गढ़ सैनिकों’ ने अपनी पूर्व घोषणा के अनुरूप उत्तराखण्ड के प्रतिष्ठित अखबार ‘अमर उजाला’ की प्रतियां उत्तरांचल प्रेस क्लब के सामने फूंक दी ।
गढ़ सेना के आव्हान पर बड़ी संख्या में गढ़ सैनिक और गैरसैंण राजधानी निर्माण अभियान कर्मी *उत्तरांचल प्रेस क्लब* के सामने एकत्रित हुए और उन्होंने *अमर उजाला प्रकाशन* द्वारा विवादित समाचार पर सार्वजनिक माफी न मांगने पर अमर उजाला के खिलाफ नारेबाजी की व अखबार की प्रतियों को आग के हवाले कर दिया।
विदित हो कि कुछ दिनों पहले अमर उजाला ने वेब पोर्टल पर पहाड़ के एक गाँव की महिलाओं को खूबसूरत बताते हुए वहां आकर वैलेंटाइन तलाशने की खबर प्रकाशित की गई थी जिसमे बाकायदा गाँव मे पहुंचने के लिए राह भी दिखाई गई थी।

खबर से आक्रोशित गढ़ सेना के युवाओं ने अखबार से सार्वजनिक माफी मांगने की माँग की थी जिसपर प्रतिक्रिया न आने पर संगठन के युवाओं ने आज के कार्यक्रम को अंजाम दिया व इसके उपरांत बसंत पंचमी का कार्यक्रम एक दूसरे को मिष्ठान वितरण कर मनाया।
अगर अब भी प्रकाशन नही चेता तो व्यापक स्तर में अमर उजाला के खिलाफ गढ़सेना मैदान में उतरेगी औऱ पहाड़ के नागरिकों को इस मुद्दे के लिए लामबंद करेगी।
आज के कार्यक्रम में भागीदारी करने में डी.ए.वी छात्रसंघ के पूर्व महासचिव सचिन थपलियाल, गढ़सेना के उपाध्यक्ष लुशुन टोडरिया, महासचिव बॉबी पंवार , चेतना भट्ट, ह्रदयेश शाही,मदन भंडारी, अभिषेक डंगवाल,देवेंद्र रावल,विजय सिंह रावत,पंकज जोशी समेत कई युवा मौजूद थे।

Get Email: Subscribe Parvatjan

%d bloggers like this: