एक्सक्लूसिव राजनीति

एक्सक्लूसिव वीडियो : इंदिरा हृदयेश बोली नहीं किया कोई वादा। ललित जोशी बोले मेरे साथ हुआ धोखा 

कृष्णा बिष्ट 
पूर्व राज्य मंत्री ललित जोशी को नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश हल्द्वानी नगर निगम चुनाव के संदर्भ में पहुंची तो काफी दिलचस्प वार्तालाप कैमरे में कैद हो गया।
देखिए वीडियो 1

पूर्व राज्य मंत्री ललित जोशी कांग्रेस में अच्छी पकड़ रखते हैं और काफी लंबे समय से मेयर पद के दावेदार थे। किंतु इंदिरा अपने पुत्र सुमित हृदयेश को मेयर बनाना चाहती है।
इस मान मनोबल के दौरान ललित जोशी काफी आहत दिख रहे हैं।
देखिए वीडियो 2

जोशी ने इंदिरा हृदयेश को कहा कि वह काफी बड़ी नेता हैं लेकिन उन्होंने कभी भी उनसे 25 पैसे का भी स्वार्थ नहीं रखा। ऐसे में उनके साथ धोखा हुआ है।
 इस पर इंदिरा हृदयेश पलट कर कहती हैं कि उन्होंने कभी उनसे किसी तरह का वादा नहीं किया।
ललित जोशी के नाम से बने एक फेसबुक अकाउंट में ललित जोशी और इंदिरा हृदयेश की राजनीतिक योग्यता का तुलनात्मक विवरण भी दिया गया है।
जिसमें ललित जोशी के योग्यता वाले कॉलम में तमाम पदों पर रहने के बाद अंत में यह अफसोस जताया गया है कि काश वह किसी मंत्री के बेटे होते वहीं दूसरी ओर सुमित हृदयेश की एकमात्र योग्यता यह बताई गई है कि वह मंत्री के बेटे हैं और उन्होंने अभी तक कोई चुनाव नहीं लड़ा है।
हालांकि आखिरकार इंदिरा हृदयेश ललित जोशी को मनाने में कामयाब रही और ललित जोशी ने अपनी दावेदारी वापस ले ली। ललित जोशी खुद को 25 साल से ज्यादा वक्त से पार्टी की सेवा में बताते हुए कहते हैं कि उनके लिए पार्टी सर्वोपरि है।

Our Youtube Channel

%d bloggers like this: