एक्सक्लूसिव

एक्सक्लूसिव वीडियो: “झांपू बौडा” पवन के दूसरे गीत पर भी बवाल तय !

नया साल मुबारक मेरा झांपू बोडा को

पवन सेमवाल के इस नये गीत पर शुरू हुआ विवाद

अभी पिछले गीत के मामले को कुछ समय बीता था कि एक बार फिर पवन सेमवाल ने झांपू बोडा को लेकर दूसरा गीत लिख दिया है। इस गीत में भी झांपू बोडा के माध्यम से 18 साल के उत्तराखंड पर कटाक्ष किया गया है।

देखिए वीडियो 

COPYRIGHTS @ PARVATJAN

झांपू बोडा गीत को लेकर सुर्खियों में आये उत्तराखंड के लोकगायक पवन सेमवाल अब किसी पहचान के मोहताज नहीं है। सुनिंद सियूं झांपू गीत उनका न सिर्फ खासा लोकप्रिय रहा बल्कि इस गीत पर विवाद भी जमकर हुआ। गीत को लेकर सोशल मीडिया से लेकर सड़को तक पर खूब सियासी महाभारत देखने को मिली। हलांकि बाद में गीत के वीडियों से सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत की फोटो को हटाने के साथ ही पवन सेमवाल की माफी के बाद यह मामला शांत हुआ।अब राज्य के विकास से लेकर पलायन, दारू के ठेकों, मूलभूत समस्याओं को इस गीत से जोड़ा गया है। गीत की लाईन है नया साल मुबारक मेरा झांपू बोडा को….

सोशल मीडिया में यह गीत खासा वायरल किया जा रहा है। अब तक इस गीत के वीडियो को 2600 से अधिक लोग यू ट्यूब के माध्य्म से देख चुके हैं। इस बार गीत के वीडियो को बनाते समय सावधानी बरती गई है। लेकिन जिन्होंने पुराना गीत देखा है वह नये गाने को भी खूब पंसद कर रहे हैं। सोशल मीडिया में इस गाने पर यूर्जस के बीच काफी नूरा कुश्ती भी देखने को मिल रही है। अब यह गीत कितना तहलका मचाता यह तो आने वाला वक्त ही बतायेगा पर इतना जरूर है कि झांपू बोडा से पवन सेमवाल को जरूर फायदा होता हुआ दिख रहा है।

%d bloggers like this: