एक्सक्लूसिव

चैंपियन ने निशंक को बताया आप्रवासी पक्षी। असहज भाजपा। अजय भट्ट ने चेताया “जबान संभाल कर !”

अपनी पत्नी को स्थानीय दावेदार बताते हुए हरिद्वार लोकसभा सीट से टिकट दिलाए जाने का दबाव डालते हुए भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने अपनी ही पार्टी के सांसद रमेश पोखरियाल निशंक को प्रवासी पक्षी बता डाला।
 यहीं नहीं रुके चैंपियन, उन्होंने डॉ निशंक के विकास कार्यों पर भी प्रश्नचिन्ह लगाते हुए कहा कि सांसद ने सिर्फ शिलान्यास किए। न कहीं टेंडर हुआ और ना ही किसी कार्य को करने का शासनादेश जारी किया गया है। चैंपियन यहीं नहीं रुके, उन्होंने कह दिया कि निशंक 5 साल तो नजर नहीं आए और अब करोड़ों रुपए के शिलान्यास कर रहे हैं, जबकि सारी योजनाएं हवा हवाई हैं।
 जाहिर है कि चैंपियन के इस बयान से प्रदेश सरकार पर भी सवाल खड़े हो गए। अपनी ही पार्टी के विधायक के अपने सांसद के खिलाफ मोर्चा खोल देने से भाजपा का प्रदेश नेतृत्व भी असहज हो गया।
 प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने चैंपियन को उन्हे अपनी जबान पर लगाम रखने अथवा परिणाम भुगतने की भी चेतावनी दे डाली। अजय भट्ट ने कहा कि किसी को टिकट देना या ना देना पार्टी हाईकमान का विषय है, अपने लिए दावेदारी करना सभी का अधिकार है लेकिन अनुशासन और संयम जो भी तोड़ेगा उसे नुकसान होगा।
 अजय भट्ट ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और विकास कार्यों सहित सरकार पर सवाल उठाया जाना वह कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।
 कुछ दिन पहले भी विधायक चैंपियन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सरकार के कई मंत्रियों को अयोग्य बताते हुए कहा था कि सरकार पर अफसरशाही हावी है और अफसर विकास कार्य नहीं होने देना चाहते।
 चैंपियन ने हरीश रावत को भी प्रवासी पक्षी बताते हुए अपने महल में आग लगाने के लिए जिम्मेदार ठहराया।
%d bloggers like this: