एक्सक्लूसिव

वीडियो : लग्जरी गाड़ी में महिला को जिंदा जलाया

कमल जगाती, नैनीताल

उत्तराखण्ड में भीमताल के समीप देर रात एक लक्जरी कार में महिला को जिंदा जलाने जैसा मामला सामने आया है। पुलिस पूरी जली कार के चेसिस से मालिक की पहचान करने के बाद घटना की तह तक जाने की बात कह रही है।
नैनीताल जिले के भीमताल से लगे सलडी गांव में, रानीबाग से भीमताल मार्ग पर एक कार में आग लगने से अफरातफरी मच गई। घटना सनसनी में तब बदल गई जब जलती गाड़ी में एक महिला को जिंदा जलाने का मामला सामने आया। देर शाम मुख्य मार्ग में राहगीरों ने एक लक्जरी कार को जलते देखा, जिसकी सूचना पुलिस को दी। राहगीरों ने सह ड्राइवर सीट पर एक महिला को बैठे हुए देखा। कार में तेजी से आग लग गई और धमाकों के कारण सड़क से गुजर रहे लोग सहम गए।

COPYRIGHTS @ PARVATJAN

घटना भीमताल और काठगोदाम की सीमा में होने के कारण दोनों थानों की पुलिस सूचना के बाद मौके पर पहुंच गई। दमकल विभाग ने पहुंचकर आग पर दो घण्टे के बाद काबू पाया। आग बुझने के बाद सभी ने सह चालक सीट पर पूरी तरह जल चुके एक कथित महिला के शव को देखा।
कुमाऊं की वादियां इनदिनों शवों, खासकर महिलाओं के शवों को ठिकाने लगाने का आसान अड्डा बन गया है।

पिछले दिनों आम पड़ाव में एक युवती का शव मिला था जिसके बाद उसकी शिनाख्त करने की कार्यवाही चल रही है। ऐसे कई शव हैं जिन्हें या तो मारकर यहां डाला गया है और या यहां लाकर मारा गया है। शवों के पास उनके पहचान पत्र नहीं होने के कारण उनकी शिनाख्त नहीं हो पाती है । जिसके कारण ये घटनाएं अनसुलझी रह जाती हैं। आज भी पुलिस मामले में पहले पहचान कर हत्या या हादसे में खुलासा करने की बात कह रही है।

%d bloggers like this: