खुलासा

बड़ी कामयाबी : छत्तीस लाख की हजार पेटी शराब बरामद। तस्कर गिरफ्तार 

देहरादून के थाना सहसपुर दो शराब तस्कर एक हजार पेटी अवैध शराब कीमत ₹ 36 (छत्तीस) लाख की अवैध शराब एवम ट्रक सहित गिरफ्तार।   
  विगत कुछ दिनों से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को विश्वसनीय सूत्रों से जानकारी प्राप्त हो रही थी कि कुछ शराब तस्कर हिमांचल प्रदेश से भारी मात्रा में अवैध रूप से पछवादून से होते हुए उत्तर प्रदेश के विभिन्न राज्यों में शराब सप्लाई कर रहे हैं।
इस सूचना का संज्ञान लेते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निवेदिता कुकरेती  द्वारा पुलिस अधीक्षक देहात  के निकट निर्देशन एवम थानाध्यक्ष सहसपुर के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया। उक्त टीम द्वारा प्राप्त सूचना के आधार पर अपना मुखबिर तंत्र सक्रिय कर सुरागरसी की गई, जिसके फलस्वरूप आज दिनाँक 12 मई 18 को धर्मावाला चौक से एक ट्रक एल.पी.टी. नंबर UP 83 T 1915 में अवैध शराब विस्की सहित 02 अभियुक्तगण 1. राहुल यादव एवम 2. कमल यादव को अंतर्गत धारा 60/72 आबकारी अधिनियम में गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई एवम एक अभियुक्त राजू मौके से फरार होने में सफल रहा जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है।
ये लोग उत्तर प्रदेश से हिमांचल का सामान लाते रहते थे जहां इनकी मुलाकात राजू नामक व्यक्ति से हुई जिसने इनको अच्छे पैसे कमाने का लालच दिया जिससे यह लोग लालच में आ गए और अक्सर हिमांचल समान छोड़ने के बाद हिमांचल के नोहरा से राजू के साथ मिलकर अच्छी मात्रा में बिना लेबल की अवैध रूप से शराब ले जाकर उत्तर प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर मोटे दाम पर बेचने की बात स्वीकार करते हुए उक्त बरामद शराब को भी उत्तर प्रदेश में राजू द्वारा सप्लाई करने की बात स्वीकार की गई है।
अभियुक्तगणों द्वारा अन्य शराब तस्करों के संबंध में महत्पूर्ण जानकारियां दी गई है जिन पर शीघ्र कार्यवाही की जाएगी।अभियुक्तगण को कल कोर्ट में पेश किया जा रहा है।
 नाम पता अभियुक्तगण
———————————-
 1. राहुल यादव पुत्र उपेंद्र यादव निवासी नगला किला बाई पास रोड शिकोहाबाद थाना शिकोहाबाद उत्तर प्रदेश उम्र 25 वर्ष।
 2 . कमल यादव पुत्र प्रवीण कुमार निवासी गंगाई , थाना मख्खनपुर जिला फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश उम्र 24 वर्ष।
 फरार अभियुक्त ….राजू
 बरामदगी
————-
 *1* *एक हजार (1000) पेटी (48000 पव्वे) अंग्रेजी शराब विस्की।* बिना लेबल
 *कीमत….₹ 75/पव्वा–कुल कीमत ₹ 36(छत्तीस लाख)।*
 *2* . *ट्रक एल0पी0टी0 नंबर UP 83 T 1915*
 आपराधिक इतिहास
——————————     अभियुक्तगण के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।
 पुलिस टीम
——————
1. नरेश सिंह राठौड़ थानाध्यक्ष सहसपुर
2. उ0नि0 रंजीत खनेड़ा, अर्जुन गुसाईं, नवल गुप्ता , दया राघव
3. आरक्षी मंजीत, सुभाष, रजनीश , अमित, राखी रावत।

Parvatjan Android App

Get Email: Subscribe Parvatjan

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: