एक्सक्लूसिव

देखिए वीडियो: सरकार के दो मंत्री।कौन झूठा कौन सच्चा

कृष्णा बिष्ट 
नजूल भूमि को लेकर आजकल उधम सिंह नगर में हंगामा मचा हुआ है। हालत यह हो गई है कि नजूल भूमि को लेकर सरकार के ही मंत्री स्पष्ट नहीं है। शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने पत्रकार वार्ता में जानकारी दी की नजूल भूमि को अतिक्रमण से मुक्त कराए जाने वाले आदेश के खिलाफ स्टे आदेश मिल गया है, जबकि इसके ठीक विपरीत वित्त मंत्री प्रकाश पंत ने पत्रकारों को बताया कि सुप्रीम कोर्ट में सरकार पुनर्विचार याचिका के लिए गई है और स्टे के इसके लिए प्रयास कर रही है। आप यह दोनों वीडियो देखिए और खुद निर्णय कीजिए कि कौन कितना सच बोल रहा है और कौन कितना झूठ !
 देखिए वीडियो 

दोनों मंत्रियों के परस्पर दो विपरीत तरह के बयान आने के बाद उधम सिंह नगर में ही जनता हैरान परेशान है और हकीकत जानना चाहती है। इस बीच पूर्व कैबिनेट मंत्री तिलकराज बेहड़ ने शहरी विकास मदन कौशिक पर जनता से झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए अपने बयान का खंडन करने हेतु लीगल नोटिस भेजा है।

देखिए वीडियो 

तिलक राज बेहड़ ने बताया कि उच्च न्यायालय के नजूल भूमि को अतिक्रमण से मुक्त कराए जाने के विरुद्ध ना तो राज्य सरकार ने अभी तक कोई अपील या रिवीजन दाखिल की है और ना ही कोई इस तरीके का प्रयास किया है और ना ही न्यायालय ने इस संबंध में कोई आदेश पारित किए हैं। बेहड़ ने आरोप लगाया कि मदन कौशिक आदि नेता निकाय चुनाव में वोट पाने के लिए जनता को बरगला रहे हैं और उन्हें गुमराह कर रहे हैं। बेहड़ ने  स्थिति स्पष्ट करने अथवा खंडन करने हेतु एक कानूनी नोटिस भिजवाया है।

Our Youtube Channel

%d bloggers like this: