एक्सक्लूसिव खुलासा

देखिए वीडियो: मंत्री पुत्र ने अफसरों को धमकाया। बर्खास्त कर दूंगा

कमल जगाती, नैनीताल

उत्तराखण्ड में भी उत्तर प्रदेश की तरह ही मंत्री पुत्र जनता की वाहवाही लूटने के लिए अधिकारियों को धमकाते हुए कैमरे में कैद हो गया है। शिक्षा मंत्री अरविंद पाण्डेय के बेटे अतुल पाण्डे ने सरकारी कर्मचारियों को धमकाते हुए कह दिया कि वो एक रुपये की घूस लेने पर उन्हें बर्खास्त करने की ताकत रखते हैं।

देखिए वीडियो 

उधम सिंह नगर जिले के गदरपुर में प्रधानमंत्री उज्ज्वला गैस योजना के तहत कनेक्शन चूल्हे बांटे जा रहे थे। इसमें नियम विरुद्ध क्षेत्रीय विधायक और कैबिनेट मंत्री अरविंद पाण्डे के पुत्र अतुल पाण्डे, लोगों को एकत्रित कर चूल्हे बांट रहे थे । इसी दौरान उनका एक वीडियो बन गया जिसमें वो गैस चूल्हे लेने पहुंची महिलाओं को आकर्षित करने के लिए गैस कर्मचारियों को धमकाते नजर आए।

देखिए वीडियो 

मंत्री पुत्र ने नियमों के खिलाफ जाकर, पहले तो सरकारी योजना में मंत्री की अनुपस्थिति में चूल्हों का वितरण किया और फिर महिलाओं के सामने गैस मैनेजर और कर्मचारियों को सस्पेंड करने की धमकी दे डाली।

यह भी पढिए 

http://*सुपर एक्सक्लूसिव  : विधानसभा मे आज हरक सिंह और मदन कौशिक का होगा जबाब तलब* https://parvatjan.com/Minister-madan-kaushik-harak-singh-uttarakhand
उन्होंने सभा से पूछा कि “क्या इस गिफ्ट के लिए उनसे किसी भी व्यक्ति ने घूस में एक रुपया भी मांगा है” ? उन्होंने धमकाते हुए कहा कि अगर किसी ने एक रुपया भी लिया होगा तो वो इतनी ताकत रखते हैं कि उसे बर्खास्त कर देंगे। उन्होंने हालांकि ये भी कहा कि अगर किसी ने घूस नहीं मांगी है तो ये बात तारीफ करने लायक है। अतुल पाण्डे इस समय भा.ज.पा. युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष हैं, लेकिन वो अपने आपको किसी मंत्री से कम नहीं समझते हैं।
अब सवाल ये उठता है कि मंत्री पुत्र के पास संविधान द्वारा दिए गए कितने अधिकार हैं ? वो किस हैसियत से गैस चूल्हे वितरित कर रहा था ? क्या उसके पास किसी को सस्पेंड करने का अधिकार है ? क्या अधिकारियों ने मंत्री पुत्र को इतनी तवज्जो देनी चाहिए ? अब ऐसे में बेचारी जनता ताली बजाने के अलावा करे भी तो क्या ?

Our Youtube Channel

%d bloggers like this: