एक्सक्लूसिव पहाड़ों की हकीकत

पांच दिन से लापता नाबालिग छात्रा का सुराग नहीं, मुकदमा दर्ज

नीरज उत्तराखंडी

पांच दिन से लापता नाबालिग छात्रा का
सुराग नहीं, मुकदमा दर्ज
——मंगलवार दोपहर से घर से लापता है मोरी एक
गांव की की छात्रा।
——पुरोला नप वार्ड न 7 में किराये का कमरा लेकर
निजी विधालय में 9वीं पढती थी छात्रा।
—–परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर, एक युवक पर
बहला फुसलाकर फरार करने का आरोप।
पुरोला-प्रंखड के एक निजी विद्यालय में 9वीं कक्षा में पढनें वाली लापता नाबालिग छात्रा का 5 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है वहीं छात्रा के परिजनों की तहरीर पर थाना पुलिस ने शनिवार को एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छात्रा की तलाश में कई जगह दबिश दे चुकी है किंतु नाबालिग छात्रा का कोई सुराग नहीं मिला।
मोरी प्रखंड के सुदूर एक गांव की पुरोला के एक प्राईवेट स्कूल में 9 वीं कक्षा में पढनें वाली नाबालिग छात्रा बीते मंगलवार को विद्यालय से आने के बाद अचानक गायब हो गई।
सांय तक जब छात्रा घर वापस नहीं आई तो साथ में रहने वाले उसके छोटे भाई ने पडोस व गांव के अन्य छात्रों के कमरों में उसकी तलाश की किंतु कोई पता नहीं चला,सूचना मिलनें छात्रा के परिजनों नें भी मोरी क्षेत्र में अपने रिश्तेदारों के घरों पर खोजबीन की किंतु पता न चलने पर बुधवार को गांव से आकर छात्रा के परिजनों नें पुरोला में तहरीर देकर आरोप लगाया कि छात्रा अपनें भाई के साथ नगर पंचायत के वार्ड नंबर 7 में किराए का कमरा लेकर एक निजी विद्यालय में पढती है तथा मोरी देवरा गांव निवासी अंकित नाथ पुत्र काली नाथ पर अपनी नाबालिग छात्रा को बहला फुसलाकर फरार करने का आरोप लगाया।। उधर थानाध्यक्ष रविप्रसाद कवि ने बताया कि मामला मोरी राजस्व पुलिस क्षेत्र का है. घटना नगर पंचायत पुरोला की है ,आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर युवक व छात्रा का फोन लोकेशन सर्च की जा रही,देहरादून,विकास नगर पुलिस से भी संपर्क जारी है,कई जगह तलाशी में दबीश भी दी गई है,जल्द ही छात्रा का पता लगा लिया जायेगा।

Get Email: Subscribe Parvatjan

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: