राजनीति

देखिए वीडियो: विधायक ठुकराल की महिला दरोगा से बदसलूकी

कृष्णा बिष्ट 
उत्तराखंड मे रुद्रपुर के विधायक राजकुमार ठुकराल का एक और वीडियो वायरल हुआ है। इसमें उन्हें सीपीयू की महिला दरोगा को बुरी तरह से हड़काते हुए साफ सुना जा सकता है।महिला दारोगा ने विधायक के इस व्यवहार के खिलाफ थाने मे तहरीर दे दी है।जाहिर है यह मामला अब तूल पकड़ेगा।
देखिए वीडियो 

रुद्रपुर के एसएसपी सदानंद दाते ने एक सवाल के जवाब में बताया कि पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को शराब के नशे में बिना हेलमेट वाहन चलाने पर थाने लाया गया था,जिस के बचाव में विधायक का आना गलत है।दारोगा की तहरीर पर एसएसपी ने कहा कि इसकी जांच कराई जाएगी।
देखिए वीडियो 

 यह मामला 7 सितंबर का है। रामपुर निवासी राजू नामक बाइक चालक व्यक्ति को हेलमेट न पहना होने और शराब पीकर वाहन चलाने के आरोप में सीपीयू की महिला दरोगा अनीता गैरोला ने चालान कर दिया था।
 चालान की कार्यवाही होने पर शराब के नशे में राजू महिला दरोगा से उलझ गया और साथ में चल रही राजू की पत्नी ने भी महिला दरोगा से जमकर गाली गलौज की।
 इस पर पुलिसकर्मी बाइक सवारों को थाने ले आए थे। मामले का पता चलने पर विधायक राजकुमार ठुकराल अपने समर्थकों के साथ थाने आ गए और महिला दरोगा को बुरी तरह हड़का दिया।
 यही नहीं उन्होंने महिला दरोगा को बदतमीज भी कहा और जमकर बदसलूकी की। इसका वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी सदानंद दाते ने कहा कि वायरल वीडियो तथा सरकारी कार्य में बाधा डालने पर वह जांच करेंगे, तथा जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार कार्यवाही की जाएगी।तहरीर के बाद भाजपा की परेशानी बढ सकती है। विधायक ठुकराल अपने इस तरह के कारनामों के लिए अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं।

Get Email: Subscribe Parvatjan

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: