एक्सक्लूसिव

पहाड हित मे बलूनी को मिला बड़ा समर्थन

राज्यसभा सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख श्री अनिल बलूनी ने एक सामाजिक अभियान “अपना वोट – अपने गांव” के द्वारा किए गए अनुरोध को समाज के हर वर्ग से व्यापक स्वीकारोक्ति मिल रही है। हाल ही में सांसद बलूनी ने अपने मूल गांव की मतदाता सूची में अपना नाम जोड़ कर अपील की थी कि हमें देवभूमि की समृद्ध संस्कृति और रीति-रिवाज के संरक्षण के लिए एकजुट होना चाहिए। इसके साथ ही देश की अंतर्राष्ट्रीय सीमा से जुड़े इस सामरिक प्रांत के लिए भी गांवों का आबाद होना आवश्यक है।

श्री बलूनी ने आज समाज के हर वर्ग के महानुभावों से अनुरोध करते हुए “अपना वोट- अपने गांव” का एक प्रतीकात्मक लोगो अपनी फेसबुक और व्हाट्सएप प्रोफाइल पर अपलोड किया, जिसके बाद इस विषय पर विभिन्न विधाओं और क्षेत्रों के महानुभावों का समर्थन मिला।

अभियान के समर्थन में अनेक महानुभावों ने अपने सोशल मीडिया की प्रोफाइल फोटो पर अपना वोट अपने गांव का लोगो अपलोड किया। जिनमें कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक, अरविंद पांडे, विधायक पुष्कर सिंह धामी, मुकेश कोली, महेश नेगी, गोपाल रावत, गणेश जोशी, पद्मश्री प्रीतम भरतवाण, फिल्म जगत से हेमंत पांडे, भारत के एडिशनल सॉलिसिटर जनरल राकेश थपलियाल, आईएफएस कपिल जोशी, भाजपा नेता बलराज पासी, कुंदन लटवाल आदि प्रमुख थे।

Our Youtube Channel

%d bloggers like this: