एक्सक्लूसिव

एक्सक्लूसिव : एनएच 74 का घोटालेबाज नैनीताल जेल से पौड़ी शिफ्ट !

कृष्णा बिष्ट

एनएच 74 घोटाले में जेल में बंद सुधीर चावला को नैनीताल जेल से जल्दी पौड़ी जेल में स्थानांतरित किया जाएगा। नैनीताल के जिलाधिकारी विनोद कुमार सुमन ने नैनीताल के वरिष्ठ जिला कारागार अधीक्षक के पत्र के आधार पर यह स्वीकृति दी है।

गौरतलब है कि 3 जनवरी को जिला कारागार अधीक्षक ने डीएम को पत्र लिखकर बताया था कि यह बंदी कारागार के कर्मचारी गणों पर विशेष सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए लगातार दबाव बनाता है और अस्पताल से नशे की दवाइयां आदि उपलब्ध कराने के लिए जोर देता है तथा मना करने पर कर्मचारियों से अभद्र तथा अपशब्दों का प्रयोग करता है, साथ ही जान से मारने की धमकी देता है।

 

डीएम ने अपने आदेश में लिखा है कि सुधीर चावला अपने को बड़ा बिल्डर और प्रभावशाली व्यक्ति बताता है तथा अन्य बंदियों को भी भड़काता है। साथ ही कारागार प्रशासन पर अनर्गल और असत्य आरोप लगाता है। इसके कारण कारागार की व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने मे कठिनाई हो रही है। जिलाधिकारी ने किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना से भविष्य में बचने के लिए सुधीर चावला को जिला कारागार पौड़ी में स्थानांतरित किए जाने की स्वीकृति दे दी है।साथ ही कहा है कि इसके लिए न्यायालय की आवश्यक स्वीकृतियां प्राप्त कर ली जाए और समस्त सुरक्षा व्यवस्था के साथ सुधीर चावला को पौड़ी जेल स्थानांतरित किया जाए।

सुधीर चावला वर्तमान में जिला कारागार नैनीताल में विचाराधीन बंदी के रूप में रखा गया है।

Get Email: Subscribe Parvatjan

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: