मनोरंजन

एक्सक्लूसिव : नैनीताल शूटिंग मे अभिषेक बच्चन।

कमल जगाती, नैनीताल
 उत्तराखण्ड में नैनीताल के सैंट जोसफ कॉलेज में एक बड़े वैब सीरीज की फ़िल्म के लिए शूट करेंगे अभिषेक बच्चन।   
   मुम्बई की ‘ब्रीथ’ वैब सीरीज की अपनी दूसरी फिल्म में बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन, अमित शाद, नित्या मेनन शुरू करेंगे अपना दस दिनी अभियान। आगामी 16 दिसंबर से शुरू होने वाली वैब थ्रिलर फ़िल्म के निदेशक मयंक शर्मा हैं जबकी प्रोड्यसर ऐमेंज़ॉन प्राइम और विक्रम मल्होत्रा संयुक्त रूप से हैं।  फ़िल्म के लाइन प्रोड्यसर पिथौरागढ़ जिले के भट्टी गांव निवासी अमित मेहता हैं, जिन्होंने चर्चित केदारनाथ फ़िल्म के निदेशन में भी अहम भूमिका निभाई है। अमित ने देहरादून में सैम हिल डिजिटल मीडिया के नाम से अपनी कंपनी खोली है।  उन्होंने विगत 2 नवंबर को फ़िल्म निदेशक महेश भट्ट, अभिनेत्री आलिया भट्ट और पूजा भट्ट को उनकी अगली फिल्म सड़क 2 के लिए केदारनाथ में लोकेशन दिखाई थी।
 अमित ने बताया कि उनकी थ्रिलर फ़िल्म की शूटिंग अगले 12 दिनों तक नैनीताल के सैंट जोसफ स्कूल, मॉल रोड और फेयर हैवेन्स होटल समेत कुछ अन्य जगहों में होगी। इससे पहले ये फ़िल्म की शूटिंग शिमला के एक स्कूल में होनी थी, लेकिन अमित के अथक प्रयासों से फ़िल्म नैनीताल के स्कूल में होनी फाइनल हुई है।
इसी स्कूल में पिछले वर्षों में बॉलीवुड के मशहूर निदेशक राकेश रोशन द्वारा निर्मित अभिनेता रितिक रोशन की ‘कोई मिल गया’ फ़िल्म की शूटिंग भी हुई थी।
अमित ने स्थानीय लोगों से आग्रह किया है कि वो फ़िल्म का सफल निर्माण करने में मदद करें, यहां के स्थानीय लोगों को एक्टिंग के अलावा व्यवसायी भी मिल रहा है।
उन्होंने बताया कि ये एक छात्र की कहानी है जो प्रमुख हिल स्टेशन नैनीताल में पढ़ता है। फ़िल्म में जोरदार थ्रिलर है जिसका अनुमान ब्रीथ वैब सीरीज की पिछली फिल्मों से लगाया जा सकता है। थ्रिलर फिल्म में अभिषेक का अहम रोल है । इसके अलावा दिल्ली में भी होगी शूटिंग। अभिषेक कुछ दिनों में नैनीताल पहुंचकर स्कूल में एक्टिंग करेंगे।
अमित ने बताया कि फ़िल्म शूटिंग के लिए मुम्बई में उत्तराखण्ड को काफी अहम माना जाता है, जबकी निर्देशक सुविधाओं के मद्देनजर देहरादून, मसूरी, ऋषिकेश और हरिद्वार में ज्यादा फ़िल्म बनाना पसन्द कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि फ़िल्म पूर्णतया ऑनलाइन रहेगी और ऐप के माध्यम से इंटरनेट पर देखी जा सकेगी। फ़िल्म के निदेशक समेत अन्य क्रू नैनीताल पहुँच गया है और इसकी शूटिंग एक दो दिनों में शुरू होने की संभावना है।

Add Comment

Click here to post a comment

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: