पर्यटन

नैनीताल में पर्यटकों की पिटाई

कमल जगाती, नैनीताल

नैनीताल की मॉल रोड में पर्यटकों की कार और स्थानीय मोटर साइकिल सवार की टक्कर के बाद पर्यटकों की पिटाई। पर्यटक जान बचाने के लिए अपनी कार छोड़कर भागे जिसे तल्लीताल पुलिस ने सीज किया।

देखिए वीडियो 

COPYRIGHTS @ PARVATJAN

इंडिया होटल क्रासिंग पर आज सवेरे 8:40 बजे नगर पालिका में कार्यरत कमल कुमार अपनी मोटर साइकिल संख्या यू.के.04 आर.6218 से तल्लीताल से मल्लीताल की तरफ जा रही थी। कमल के साथ 10 वर्षिय कक्षा 4 में पढ़ने वाली यासरी और कक्षा 8 में पढ़ने वाली 14 वर्षीय श्रेयाभान भी सवार थी। कमल ने सामान्य गति से चलते हुए जैसे ही क्रासिंग को पार किया तो जू रोड से तेजी से आती हुई एक फोर्ड सैलून कार संख्या यू.पी.32 एच.एक्स.3362 ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। कमल और दोनों बच्चियां अचानक लगी टक्कर के कारण अनियंत्रित होकर सड़क पर जा गिरे। इस घटना में कमल का हैलमेट भी टूटकर टुकड़े टुकड़े हो गया। आनन फानन में बच्चों को उठाया गया और मल्लीताल स्थित बी.डी.पाण्डे अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। सामान्य रूप से घायल बच्चों का एक्स रे करा दिया गया, जिसकी रिपोर्ट आनी बाकी है।
प्रत्यक्षदर्शी राजू(काल्पनिक नाम) ने बताया कि घटनास्थल पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और लगभग 30 से 35 वर्षीय तीन पर्यटकों से गलती स्वीकारने के लिए कहने लगी। लखनऊ से आए युवकों ने अपनी गलती नहीं मानी जिसपर भीड़ ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिए। आरोपी पर्यटकों ने भी अपने बचाव में पलटवार किया जिससे भीड़ और उग्र होने लगी। आरोपी पर्यटकों ने इस बीच कार छोड़कर तल्लीताल की तरफ दौड़ लगा दी। इस बीच किसी ने तल्लीताल पुलिस को घटना की सूचना दे दी और पुलिस मौके पर पहुँच गई। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेते हुए सड़क को ट्रैफिक के लिए खुलवाया और जानकारी लेकर आरोपी पर्यटकों की कार सीज कर थाने में खड़ी कर दी। दस बजे खबर लिखे जाने तक दहशत में जान बचाकर भागे पर्यटकों का कुI अता पता नहीं चल सका है। पुलिस अब उनकी खोजबीन में जुटी है।

%d bloggers like this: