एक्सक्लूसिव

पायलट बाबा आश्रम को फ्राॅड ने लगाई चपत

आश्रम को भी नही छोड़ा फ्रॉड ने

गिरीश गैरोला

कहते हैं कि नंबर दो के धंदे में ईमानदारी का ध्यान रखा जाता है किंतु शिव नगरी उत्तरकाशी में फ्रॉड ने एक आश्रम को भी नही बख्सा, जिसने शरण दी उसी के कर्मचारी को ठगने से बाज नही आये।

गंगोत्री राजमार्ग पर पायलेट बाबा आश्रम में शरण लिए देहरादून निवासी राजीव गुप्ता ने आश्रम के ही तीन कर्मचारियों पर खुद को भारत सरकार में प्रधान मंत्री आवास योजना का बड़ा अधिकारी बताते हुए राजधानी देहरादून के आसपास आवास दिलाने के एवज में 24 हजार रु देकर फर्जी रसीद और प्रमाण पत्र पकड़ा दिए। इतना ही नही इसके बाद फोन पर 9500रु की और मांग की। शक होने पर पीड़ित मनोज परिहार ने थाना कोतवाली में सूचना दी। जिसके बाद विवेचक एसआई धनंजय  कुमार ने आरोपी को रुपये लेने के लिए रामलीला मैदान के पास बुलवाया।

एसआई पिंकी धामी और कॉन्स्टेबल सुनील मैठाणी के साथ सादी वर्दी में आरोपी को रुपये लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बताया कि उसके साथ स्विफ्ट कार में दो और आरोपी थे जो मौके पर पुलिस देखकर फरार हो गए है। पुलिस ने आरोपी को आईपीसी की धारा 419, 420, 467,468, 471 में पंजीकृत कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Parvatjan Android App

Get Email: Subscribe Parvatjan

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: