ट्रेंडिंग

प्राइम कॉन्क्लेव 2018: विभिन्न वर्गों और विचारधाराओं का एक मंच पर संगम

देहरादून में हुआ प्राइम कान्क्लेव 2018 का आगाज।

देहरादून में प्राइम न्यूज़ के 3 वर्ष पूरे होने पर प्राइम कॉन्क्लेव 2018 का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विभिन्न राजनीतिक पार्टियों से लेकर उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के मीडिया के बड़े  नामों के साथ- साथ अलग-अलग सामाजिक वर्गों के विभिन्न लोग भी एक मंच पर इकट्ठे हुए।

प्राइम न्यूज़ ने 3 वर्षों में प्राइम डिबेट के जरिए उत्तराखंड के दर्शकों में अपनी अच्छी खासी पैठ बनाई है। दिन भर के विभिन्न समसामयिक मुद्दों को लेकर शाम को चैनल द्वारा आयोजित की जाने वाली इस डिबेट के माध्यम से यह चैनल दर्शकों में विषय विशेष के प्रति एक समझ का माहौल उत्पन्न करने में महत्व पूर्ण भूमिका निभाता है।

प्राइम न्यूज़ की इस डिबेट को राजनीतिक तथा ब्यूरोक्रेट्स जगत के लोग भी गंभीरता से लेते हैं। यही कारण है कि इस कॉन्क्लेव की चर्चाएं Facebook, WhatsApp जैसे सोशल मीडिया पर भी कई लोगों द्वारा की जाती रही और कॉन्क्लेव में आए लोगों के साथ मुलाकात तथा चर्चाओं को विभिन्न लोगों ने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया।

इस आयोजन में  उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ,पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय महासचिव कांग्रेस हरीश रावत ,बीजेपी प्रदेस अध्यक्ष अजय भट्ट,शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय ,पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ,विधायक मुन्ना सिंह चौहान,विधायक केदार सिंह रावत ,यूपी के बस्ती से सांसद हरीश द्विवेदी ,खलीलाबाद के सांसद शरद त्रिपाठी , भारत समाचार के मुख्य संपादक बृजेश मिश्रा, फस्ट न्यूज़ के संपादक मनोज राजन, आईबीएन के भूपेंद्र चौबे, दैनिक भाष्कर के संपादक संजय अग्रवाल,आईएफडब्ल्यूजे के राष्ट्रीय अध्यक्ष के विक्रम राव ने मुख्य रूप से शिरकत किया प्राइम न्यूज के मुख्य संपादक मोहसिन खान के साथ प्राइम टीम के संजय श्रीवास्तव,मनीष पांडेय, विक्रम श्रीवास्तव,जितेंद्र पेटवाल,अनुज पवार ,विपिन,उपेंद्र के साथ साथ पूरे उत्तराखंड से आये प्राइम न्यूज़ के संवाददाताओं ने भाग लिया।

%d bloggers like this: