एक्सक्लूसिव मनोरंजन

एक्सक्लूसिव : मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन बनेगी नैनीताल की बहू

कमल जगाती, नैनीताल

मिस यूनिवर्स रही फिल्म अभिनेत्री सुष्मिता सेन के नैनीताल निवासी मंगेतर सुपर मॉडल रोमान शॉल के परिजन बेहद खुश हैं। उनका कहना है कि रोमांन बालिग है और उसका निर्णय परिजनों को स्वीकार्य है।
उत्तराखण्ड के नैनीताल में इंटर तक शिक्षा ग्रहण करने के बाद रोमांन देहरादून से आई.टी.और फिर मॉडलिंग की दुनिया में पैर रखने के लिए मुम्बई पहुँच गया। रोमान शॉल की प्राइमरी पढ़ाई नैनीताल के सनवाल स्कूल और इंटर मीडिएट अमतुल पब्लिक स्कूल से की है। रोमांन ने आई.टी.देहरादून से की और फिर मुम्बई जाकर मॉडलिंग की दुनिया मे कदम रख दिया। रोमांन के पिता रियाज शॉल ने बताया कि वह यहां स्कूल कैप्टन था और उसे कई पुरस्कार भी मिला करते थे। रोमांन ने सन 2012 में इंटर की शिक्षा ग्रहण की और देहरादून डी.आई.टी.से स्नातक किया और फिर 2015 में मुम्बई के लिए रुख किया। रोमांन नैनीताल में रहते हुए फुटबॉल और क्रिकेट का बहुत अच्छा खिलाड़ी था। रोमांन ने 2015 के बाद मुम्बई पहुंचकर मॉडलिंग शुरू कर दी।

रोमांन के पिता का कहना है कि रोमांन को देहरादून में कोई व्यक्ति मिला था जिसने उसे मॉडलिंग के लिए मुम्बई आने को कहा था। रोमांन मुम्बई पहुँच गया और शुरू हो गया रोमांन का मॉडलिंग सफर।

सुष्मिता के साथ रोमांन ने एक शूट किया था, जिसके बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए। रोमांन की एक बहन नादिया है जो नोएडा में सी.ए. है। रोमांन को पहले से ही एक्सरसाइज करने का शौक था और वह पढ़ने में भी फर्स्ट क्लास से पास होता था। रोमांन का मूल निवास कश्मीर के श्रीनगर में है। उसकी मां का घर भी श्रीनगर में ही है। रोमांन के माता पिता नैनीताल में कश्मीरी शॉल बेचकर आजीविका चलाते हैं। उनका कहना है कि रोमांन को किसी भी काम को पूरा करने का जुनून था। वह खेल के साथ आर्ट और पेंटिंग में भी काफी दिलचस्पी रखते हैं। पिता रियाज़ का कहना है कि उनके दोनों बच्चों को नैनीताल की शिक्षा और वातावरण ने सफलता के रास्ते पहुंचाया है।
सोशियल मीडिया में रोमांन और सुष्मिता सेन की जोड़ी इन दिनों खासी चर्चाओं में है। दोनों के फोटो भी खूब शेयर किए जा रहे हैं। पिछले दिनों दोनों आगरा में ताजमहल देखने पहुँचे थे और फिर मुम्बई में दोनों ने दीवाली एक साथ मनाई थी। सुष्मिता और रोमांन के फिटनेस वाले वीडियो भी जोरों से शेयर हो रहे हैं। उनकी माँ भी सुष्मिता सेन के बहु के रूप में उनके घर आने पर उत्साहित दिखी। परिवार का कहना है कि रोमांन नैनीताल से शिक्षा ग्रहण करने और देहरादून से आई.टी.करने के बाद ही अपने पैरों पर खड़ा हो गया था। आज उसके इस कदम पर परिवार उसके साथ है। रिपोर्टों के अनुसार रोमांन के शादी के प्रस्ताव पर सुष्मिता ने स्वीकृति दे दी है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो दोनों सन 2019 के शीतकाल तक मंगल सूत्र में बंध जाएंगे।

Our Recent Videos

[yotuwp type=”username” id=”parvatjan” ]

Get Email: Subscribe Parvatjan

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: