ट्रेंडिंग

देखिए वीडियो प्रेम प्रसंग: प्रिंसिपल अध्यापिका के बीच चली चप्पलें 

देहरादून के सहसपुर ब्लॉक के आदर्श विद्यालय तेलपुरा में अध्यापिका और शिक्षक के बीच जमकर कहासुनी हुई और बाकायदा जूते चप्पल चले।
देखिए वीडियो

यह विद्यालय सहसपुर ब्लॉक के एटक फार्म में एक जूनियर हाईस्कूल है। इस पूरे एपिसोड को कवर करने के लिए बाकायदा मोबाइल पर कवरेज करने के लिए भी अध्यापिका एक अन्य सहयोगी को अपने साथ लेकर आई थी। इस वीडियो के अनुसार एक अध्यापिका अपने प्रिंसिपल से ही सिर्फ इसलिए लड़ पड़ी कि प्रिंसिपल ने दूसरी अध्यापिका को अपनी गाड़ी में बिठाया था।
अध्यापिका का कहना था कि इससे बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। सूचना के अनुसार यह वही शिक्षक है, जो आदर्श शिक्षक का अवार्ड ले चुके हैं।
जब अध्यापिका ने प्रिंसिपल की जमकर क्लास लगाई तो प्रिंसिपल अपनी कुर्सी पर बैठे ही बेहोश हो गए और जमीन पर चित्त हो गए। दूसरी अध्यापिका उन्हें पानी के छींटे मार कर होश में लाई।

इस वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि है यह आदर्श अध्यापक अध्यापिकाएं आपस में एक दूसरे को कुत्ता और कुत्ती जैसे शब्दों से नवाज रहे हैं।
इस पूरे दौर में प्रिंसिपल कभी अध्यापिका से ही हाथापाई करते नजर आ रहे हैं तो कभी अपनी जान छुड़ाने के लिए हाथ जोड़कर माफी मांगते रहे।

जिले के शिक्षा विभाग के अधिकारी अभी इस वीडियो पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं। देखना यह है कि सरेआम विद्यालय में बाकायदा वीडियोग्राफी करके किए जा रहे इस हाई वोल्टेज ड्रामा पर शिक्षा विभाग क्या एक्शन लेता है !

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: