एक्सक्लूसिव

ग्रेट खली भी उतरे हरीश रावत के प्रचार में, कहा मेरी तरह हरीश रावत भी गरीबी से उठकर आए हैं

हल्द्वानीः लोकसभा चुनाव के प्रचार के आख़िरी दिन अंतर्राष्ट्रीय पहलवान द ग्रेट खली ने नैनिताल उधम सिंह नगर से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश रावत को विजयी बनाने की अपील की है। मूलरूप से हिमाचल प्रदेश के रहने वाले दिलीप सिंह राणा उर्फ खली ने एक वीडियो जारी कर बताया कि वे इन दिनों अमेरिका में हैं, और नैनिताल उधम सिंह नगर के मतदाताओं से अपील करते हैं कि इस लोकसभा चुनाव में हरीश रावत को अपना वोट देकर सफल बनाएं।

खली ने कहा कि मैं हरीश रावत जी को बहुत नजदीक से जानता हूं, उन्होंने भी मेरी ही तरह ग़रीबी में संघर्ष करते हुए एक अलग पहचान बनाई है। लंबे अरसे तक डबल्यू डबल्यू एफ में एक छत्र राज करने वाले खली ने कहा कि हरीश रावत युवाओं के लिये बहुत कुछ करने की भावना रखते हैं। उन्होंने कहा उनसे मिलकर मुझे कभी भी यह एहसास नही हुआ कि मैं एक राज्य के मुख्यमंत्री से मिल रहा हूं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एंव उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री की तारीफें करते हुए खली ने कहा कि मैं इन दिनों अमेरिका में हूं अगर मैं भारत में होता तो अपने दोस्त समान बड़े भाई हरीश रावत के चुनाव प्रचार में जरूर आता और उनके लिये वोट मांगता। बता दें कि 2016 में उत्तराखंड के तत्कालीन मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पहली बार WWF फाईट का आयोन कराया था जिसमें 16 देशों के पहलवानो ने शिरकत की थी। यह फाइट हल्द्वानी और देहरादून में आयोजित की गई थी। उसी दौरान तत्कालीन सरकार ने उत्तराखंड राज्य की खेल पॉलिसी भी बनाई थी।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के संयुक्त सचिव हरिपाल रावत ने खली की वीडियो जारी करते हुए बताया कि पूरी दुनिया में देश का नाम रौशन करने वाले द ग्रेट खली द्वारा हरीश रावत का समर्थन करना कांग्रेस की नीतियों की जीत है। हरिपाल ने बताया कि उत्तराखंड की हरीश रावत सरकार ने ही भारत में पहली बार WWF फाइट का आयोजन करके इतिहास रचा था। उन्होंने कहा कि हमारे ऐजेंडे में हमेशा युवाओको प्रोत्साहन दिया है। इस बात को द ग्रेट खली भी समझते हैं, और इसी से प्रभावित होकर द ग्रेट खली हमारे समर्थन में आए हैं।

%d bloggers like this: