एक्सक्लूसिव खुलासा

फाॅलोअपः मशरूम गर्ल्स का एक और वीडियो ! ग्रामीणों का भी वीडियो : तीनो बहनें दोषी !

 फाॅलोअपः मशरूम गर्ल्स का एक और वीडियो! ऐसी देती है सीएम-डीएम की धमकी !
ग्रामीणों का भी वीडियो : कहा- तीनो बहनें दोषी !

मशरूम गर्ल्स का गाली गलौज वाला वीडियो सामने आने के बाद उन्हें दूर से जानने वाले लोगों की धारणाएं बदल गई हैं ।नए सामने आए एक और वीडियो  में आप देख सकते हैं कि किस तरह दिव्या रावत की बहन पड़ोस में किराए पर रह रही पहाड़ की महिलाओं को DM CM और एलआईयू  पुलिस का रौब दिखाते  हुए घरों में ताला लगा देने की धमकी दे रही है!

 पर्वतजन ने जब ग्रामीणों से बात की तो उनका साफ कहना था कि केवल दिव्या रावत की बहन ही नहीं बल्कि तीनो बहनें गाली गलोज और बदतमीजी करने में आगे हैं। पर्वतजन से बातचीत करते हुए एक और वीडियो में स्थानीय ग्रामीण जी एस पंवार कहते हैं कि कुछ दिन पहले वह भी अपनी पत्नी के साथ शादी का न्योता देने के लिए सौम्या फूड्स प्राइवेट लिमिटेड के बगल की सड़क से अपनी पत्नी के साथ बाइक से गुजर रहे थे कि गली में घूम रहे दिव्या रावत के कुत्ते ने झपट कर उन्हें  गिरा दिया।
 जब उनकी पत्नी ने कुत्ते को भगाया तो तीनो बहनें उनसे उलझ गई और मामला पुलिस तक पहुंच गया। महिलाओं से जुड़ा मामला होने के कारण पंवार चुप रह गए और खुद ही माफी मांग कर मामले को खत्म करना चाहा फिर भी तीनों बहनें मुकदमा दर्ज कराने पर तुली रहीं।
 एक दूसरे वीडियो मे साफ देखा जा सकता है कि ग्रामीण महिलाएं पर्वतजन से बातचीत में कहती है कि पूरे गांव में इन बहनों का आतंक है और उन्होंने बाकायदा उनका गला पकड़ कर उन्हें कई बार जान से मारने की धमकी दी है।
बांध, बाघ और विस्थापन के कारण दरबदर होकर अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देने की आस में देहरादून के ग्रामीण इलाकों में किराए पर रह रही पहाड़ की महिलाओं को गाली गलौज देने और धमकाने की खबर के बाद उत्तराखंड में व्यापक स्तर पर लोग मशरूम गर्ल्स की निंदा कर रहे हैं। उनको दिए गए अवार्ड वापस लिए जाने की मांग  होने लगी है। लोगों का कहना है कि हरीश रावत सरकार ने जनता के बीच अपनी लोकप्रियता बढ़ाने और अपनी नाकामी को छुपाने के लिए ब्रांड एंबेसडर घोषित कर दिया। जबकि उनसे कहीं बेहतरीन काम करने वाले लोग खामोशी से अपने मिशन में लगे हुए हैं। पर्वतजन से बातचीत में दिव्या रावत ने स्वीकार किया कि वीडियो सही है लेकिन वायरल हुए इस गाली गलोज के वीडियो में वह खुद नहीं बल्कि उनकी बड़ी बहन है। खुद भी बहिन के साथ लोगों से लडाई करने के सवाल पर वह कहती है कि परिवार का साथ तो देना ही पड़ता है।हालांकि दिव्या गालीगलौच दिए जाने पर जरा भी अफसोस जाहिर नही करती और कहती हैं कि मीडिया मे नाम आने से वह फेमस हो गई है, अब उनकी मशरूम की बिक्री पांच लाख रुपये प्रतिमाह तक बढ जाएगी।

Parvatjan Android App

Get Email: Subscribe Parvatjan

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: