एक्सक्लूसिव

जनता दर्शन में जहर खाने वाले प्रकाश पांडे की मौत, विपक्ष और व्यापार मंडल आक्रोशित

भूपेंद्र कुमार//

जनता दर्शन कार्यक्रम में जहर खाने वाले प्रकाश पांडे की मैक्स अस्पताल में मंगलवार दोपहर मौत हो गई है। नाजुक हालत होने के चलते उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था। सीएमओ वाईएस थपलियाल ने कहा कि उनका पोस्टमार्टम मैक्स हॉस्पिटल में ही होगा। उनकी मौत की सूचना पाते ही कांग्रेस पार्टी सरकार के खिलाफ एक बार फिर से हमलावर हो गई है। प्रकाश पांडे की मौत को राजनीतिक रंग देने के लिए कांग्रेस के कई बड़े पदाधिकारी मैक्स की तरफ कूच कर गए हैं।
जानकारी के अनुसार प्रकाश पांडे का कांट्रेक्टरों पर बकाया था। इसी मामले के निस्तारण के लिए वह भाजपा मुख्यालय पहुंचे थे, जहां जनता दर्शन कार्यक्रम के दौरान उन्होंने आक्रोशित होकर जहर खा लिया। उन्हें तत्काल मैक्स में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई थी।
इधर मोटाहल्दू व्यापार मंडल ने प्रकाश पांडे के निधन का पूरा ठीकरा भाजपा सरकार पर फोड़ते हुए कहा कि वह इस संबंध में राज्यपाल से कार्यवाही की मांग करेंगे।
इस संवाददाता ने इन मामलों की पुनरावृत्ति न हो, इस लिहाज से ४८ घंटे के अंदर डीएम के जनता दरबार में विभिन्न समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी को पत्र लिखने वाले आवेदकों की सूचना मांगी गई है। इसके अलावा जिलाधिकारी तथा संबंधित विभागों के अधिकारियों द्वारा उक्त शिकायती आवेदनों पर की गई कार्रवाई की सूचना भी मांगी है तथा कार्रवाई पश्चात विभागों द्वारा भेजी गई आख्या की सूचना भी मांगी है।

Parvatjan Android App

Get Email: Subscribe Parvatjan

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: