राजकाज

20 पीसीएस के तबादले। झरना बनी महाप्रबंधक सिडकुल गुणवंत भेजे गए सीडीओ चमोली

उत्तराखंड शासन ने आज 20 पीसीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। यह पीसीएस अधिकारी अब तक काफी समय से अपने पदों पर बने हुए थे।
 चमोली के मुख्य विकास अधिकारी को देहरादून में शहरी विकास विभाग का अपर निदेशक बनाया गया है। तथा रुद्रप्रयाग की एसडीएम मुक्ता मिश्रा को सूचना आयोग में प्रभारी सचिव बनाया गया है।
 सिडकुल के महाप्रबंधक सुंदरलाल सेमवाल को पिथौरागढ़ SDM बनाकर भेजा गया है। पीसीएस अधिकारी झरना कमठान को सिडकुल का महाप्रबंधक का दायित्व दिया गया है।
 सिटी मजिस्ट्रेट चंद्र सिंह मर्तोलिया को चमोली का डिप्टी कलेक्टर बनाया गया है। गिरीश चंद्र गुणवंत से दून घाटी विशेष क्षेत्र विकास प्राधिकरण का पदभार हटाकर उन्हें चमोली का सीडीओ बनाया गया है।
 उत्तराखंड शासन के कार्मिक अनुभाग-1 से जारी हुए इन बंपर तबादलों में आगामी निकाय चुनाव की झलक देखी जा रही है। आने वाले समय में कुछ जिलाधिकारी भी बदले जा सकते हैं। कई पीसीएस अधिकारियों को एक जिले के डिप्टी कलेक्टर से दूसरे जिले का डिप्टी कलेक्टर बनाया गया है।
 PCS अधिकारी डॉक्टर शिव कुमार बरनवाल से अपर जिलाधिकारी टिहरी का दायित्व हटाकर उन्हें सिर्फ रेल विकास निगम का ही दायित्व दिया गया है।
 विस्तृत रूप से इन तबादलों के नए तैनाती स्थल और दिए गए पदभार नीचे दी हुई सूची में देखे जा सकते हैं।

Parvatjan Android App

Get Email: Subscribe Parvatjan

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: