कोटद्वार: गढ्ढेदार सड़कों की दुर्दशा से नाराज कांग्रेसी। क्षेत्रीय विधायक पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप

गढ्ढेदार सड़कों की दुर्दशा से नाराज कांग्रेसी।  क्षेत्रीय विधायक पर लगाया वादा खिलाफी का आरोप

 

रिपोर्ट- मनोज नौडियाल
कोटद्वार। विधानसभा कोटद्वार में गढ्ढेदार सड़कों की दुर्दशा से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय विधायक एवं प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए सरकार विरोधी नारेबाजी की है। साथ ही क्षेत्रीय विधायक पर कोटद्वार की जनता के साथ वादा खिलाफी करने का आरोप लगाया। कहा कि कोटद्वार की जनता क्षेत्रीय विधायक हरक सिंह रावत को जिताने का दंड भुगत रही है।

जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान एवं पूर्व काबीना मंत्री सुरेन्द्र सिुंह नेगी की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लालपुर, रतनपुर, शिब्बू नगर, मानपुर, शिवपुर, सिताबपुर की जनता के साथ देवीमंदिर से पदमपुर तक विरोध प्रदर्शन करते हुए खस्ताहाल सड़कों की हालात सुधारे जाने की मांग की है। पूर्व काबीना मंत्री सुरेन्द्र सिंह नेगी ने क्षेत्रीय विधायक पर नकारेपन का आरोप लगाते हुए कहा कि, साढे तीन साल के कार्यकाल में कोटद्वार विधानसभा में विकास का एक भी कार्य न होना दुर्भाग्यपूर्ण है। वर्तमान में विधानसभा में अधिकांश सड़के बदहाल हो रखी है, जिन पर चलना दूभर हो रखा है, गढ्ढेदार सड़कों पर आये दिन दुर्घटनाऐं हो रही है, बीमार एवं बुजुर्ग लोगों को वाहनों में धक्के लग रहे है।

पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में सड़कों के निर्माण के लिए करोड़ों का बजट देकर सड़कों की हालत को सुधारा गया था, लेकिन भाजपा सरकार के विगत साढे तीन साल में क्षतिग्रस्त सड़कों के निर्माण के लिए एक भी पैसा उपलब्ध नहीं करवाया गया है। कोटद्वार की जनता अब क्षेत्रीय विधायक को जिताने का दंड भुगत रही है। सिर्फ कोरे भाषणों, झूठ एवं फरेब की राजनीति से कुछ होने वाला नहीं है, कोटद्वार विधानसभा की जनता धरातल पर काम देखना चाहती है। कोटद्वार विधानसभा में क्षतिग्रस्त सड़कों के अलावा देवीमंदिर से पदमपुर चौराहे की सड़क एक सप्ताह के अंदर नहीं बनायी तो कांग्रेस पार्टी स्थानीय जनता के साथ आंदोलन के लिए बाध्य होगी।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष डॉ चन्द्रमोहन खर्कवाल, यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अमित राज सिंह, विधानसभा अध्यक्ष विजय रावत, दलीप सिंह रावत, उदय सिंह नेगी, दर्शन भंडारी, एमएस नेगी, एसएस नेगी, विजेन्द्र चौधरी, रामचंद्र सिंह रावत, पूर्व दर्जाधारी राज्य मंत्री सुनीता बिष्ट, विनीता भारती, मनवर सिंह आर्य, अनिल नेगी, चन्द्रमोहन सिंह नेगी, हरीश बिष्ट, दिलवर सिंह नेगी, धर्मेन्द्र रावत, भूप सिंह, केएस चौहान, सते सिंह नेगी, भूपेन्द्र नेगी, बलवीर सिंह रावत, धीरेन्द्र सिंह बिष्ट, राजेन्द्र गुंसाई, पपेन्द्र सिंह, महावीर सिंह रावत, सुधांशू नेगी, राजा आर्य सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

Leave a Reply