गंगा में कूदकर महिला ने की आत्महत्या। शिनाख्त में जुटी पुलिस

गंगा में कूदकर महिला ने की आत्महत्या। शिनाख्त में जुटी पुलिस

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। कोतवाली क्षेत्र के डामकोठी स्थित ओम पुरी से लगभग 43 वर्षीय महिला ने कूदकर आत्महत्या कर ली। महिला के गंगा में कूदने के बाद वहां मौजूद लोगों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जल पुलिस की मदद से महिला को गंगा से निकाला और कनखल स्थित बंगाली हॉस्पिटल लेकर जाया गया। मगर वहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। महिला की अभी पहचान नहीं हो सकी है कि, महिला कौन है और कहां की रहने वाली है। पुलिस महिला की शिनाख्त करने के प्रयास में जुटी है।

कुछ दिन पूर्व ओम पुल पर एक बच्चे की भी डूबने से मौत हो गई थी, बच्चे की तलाश में 2 दिन तक जल पुलिस और गोताखोरों द्वारा कोशिश करने के बाद बच्चे के शव को बरामद किया गया था। आज एक बार फिर ओम पुल से महिला ने कूदकर आत्महत्या कर ली, हरिद्वार कोतवाली इंचार्ज अमरजीत सिंह का कहना है कि, पुलिस को सूचना मिली थी कि, ओम पुल के पास कोई महिला गंगा में कूद गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जल पुलिस को बुलाकर महिला को गंगा से निकाला मगर महिला को जब हॉस्पिटल लेकर जाया गया तो डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। महिला की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। हमारे द्वारा कोशिश की जा रही है कि, महिला की पहचान की जा सके।

हरिद्वार में कई लोग गंगा में कूदकर आत्महत्या कर लेते हैं तो कई लोगों की शिनाख्त तक नहीं हो पाती। अब पुलिस गंगा में कूदी महिला की शिनाख्त में जुट गई है। क्योंकि महिला के पास से पुलिस को कुछ भी बरामद नहीं हो सका है। जिससे पता लग सके कि महिला कौन है और कहां की रहने वाली है।

Leave a Reply