अपराध एक्सक्लूसिव

वीडियो: पति ने पत्नी को जलाया। मुकदमा दर्ज, नही हुई गिरफ्तारी  

हरीश शर्मा। काशीपुर उधमसिंहनगर

उधमसिंहनगर के काशीपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है कि काशीपुर  निवासी महिला ने अपने पति मनीष चावला पर जान से मारने का आरोप लगाया है। महिला द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर दिया है। मनीष चावला संजीवनी मल्टी स्पेशियल्टी अस्पताल का संचालक है।

महिला ने पति पर सवाल उठाते हुए कहा है कि मेरा पति पॉलिटिक्स और पैसे के आड़ में अभी तक पुलिस की पकड़ में नही है। महिला ने बताया कि पुलिस उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही नही कर रही है। पीड़ित महिला द्वारा बताया कि उसके पति को पुलिस किसी दबाव में आकर गिरफ्तार नही कर रही।

देखिए वीडियो 

 

पीड़िता द्वारा बताया गया है कि पीड़ित महिला का पति का अन्य महिलाओं के साथ सम्बन्ध है, जिसको लेकर पीड़ित और उसके पति में कहा सुनी हो गई थी। मामला इतना बढ गया कि पीड़िता द्वारा बताया गया है घर मे रखा मच्छर मारने वाला काला हिट घर मे जल रहे दीये पर उसकी बून्दे गिर जाने से घर मे रखे कपड़े की आग के चपेट आने से पीड़िता को पति ने आग में धक्का दे दिया। जिससे उसका शरीर बुरी तरह जलने से जख्मी हो गया है।

उनका कहना है कि ,-“मेरे चीख पुकार पर पंहुचे पड़ोसियों की मदद से मुझे काशीपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मुझे देखभाल करने के लिए कोई व्यवस्था नही थी। उन्होंने बताया है कि “मुझे मेरा पति इसलिए मारना चाहता है, क्योंकि वह काशीपुर में उसका एक नामचीन हॉस्पिटल है और कई मेडिकल स्टोर हैं।

पीड़िता द्वारा बताया गया कि “मेरे 2 बच्चे है मुझे मेरा पति हर दिन मेरा उत्पीड़न करता है।”

इस संवाददाता  पुलिस को भी बार बार अवगत कराया लेकिन फरियाद कोई नही सुन रहा है। अब देखना ये होगा कि जब पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया है तो महिला के जख्मों को भरने के लिए आरोपी की गिरफ्तारी कब तक करती है।

जब जांचकर्ता बीना पपोला से पूछा कि मैडम यह जो मामला है इसको लेकर आपका क्या कहना है तो उन्होंने स्पष्ट कहा,- “मुझसे बात ना करो, थाने में पूछो।”
रुद्रपुर की जानी मानी हस्ती को बचाने में लगी है रुद्रपुर पुलिस क्योंकि हाई लेवल का मामला जो है पीड़िता का पति हॉस्पिटल एवं केमिस्ट संचालक है, इसीलिए पुलिस कोई कार्यवाही न करने को मजबूर है।

Calendar

July 2019
M T W T F S S
« Jun    
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
293031  

Media of the day