एक्सक्लूसिव

प्रेमिका को भगाने त्यूनी पहुंचे कश्मीरी की जबरदस्त ठुकाई

नीरज उत्तराखंडी 

पहाडों की शांत वादियों में जागरूकता और सतर्कता के अभाव में सोशल मीडिया का दुरूपयोग करने वाले अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों ने खलल डालना शुरू कर दिया है। एक ऐसा ही मामला तहसील त्यूनी में प्रकाश में आया है।
कथित तौर पर फेसबुक पर हुई दोस्ती प्रेम प्रसंग में बदली और वाहन व गिफ्ट लेकर प्रेमी प्रेमिका को मिलने उसके गांव ही पहुंच गया।और प्रेमिका को भगाने की फिराक में धरा गया। ग्रामीणों ने जमकर धुनाई कर उसके सर पर चढे इश्क के भूत को उतार कर पुलिस के हवाले कर दिया।

देखिए वीडियो 

 

पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध आपराधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मामला जनपद देहरादून की सीमांत तहसील त्यूनी के एक गांव का है।जहां एक युवती की कथित तौर पर फेसबुक में जम्मू-कश्मीर के एक युवक से दोस्ती हो गई और बात प्रेम प्रसंग तक बढ गई ।बताया जा रहा है उनकी फोन पर बातें होने लगी मुहब्बत का यह सिलसिला मिलन तक आगे बढा।

प्रेमी जम्मू-कश्मीर से अपने वाहन से अपनी कथित प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंच गया।जम्मू-कश्मीर का वाहन देखकर स्थानीय लोगों का माथा ठनका और वाहन को फारेस्ट चैक पोस्ट पर सूचना देकर रूकवा लिया। वाहन के अन्दर स्थानीय युवती को बैठा देखकर ग्रामीणों का खून खौलने लगा और मामला लव जेहाद का समझकर युवक की जमकर धुनाई कर डाली।और थाना पुलिस त्यूनी को सूचना देकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार 6 जुलाई को 2:30 बजे अटाल बाजार में एक स्कार्पियो संख्या j&k 02 ae 1014 में विजय कुमार (24) पुत्र हंसराज ,ग्राम मुताल पोस्ट चिड़यर्ड थाना रेम्बल जिला उधमपुर जम्मू-कश्मीर ,जो लेह लद्दाख हिमाचल में वायु सेना के पेट्रोल पंप पर अस्थाई तौर पर कार्यरत बताया जा रहा है।

अपनी स्कार्पियो में एक गांव की लडकी को बैठा कर विकासनगर की ओर ले जा रहा था।उसी समय ग्रामीणों ने भगा लेने के शक पर फारेस्ट बैरियर पर स्कार्पियो को रुकवाया। ग्रामीणों ने युवक की जमकर धुनाई की।और लड़की को उसके घर भेज दिया गया । ग्रामीणों ने थाना पुलिस को घटना की सूचना दी। और आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी युवक के विरुद्ध देर रात्रि में थाना त्यूणी में मु. अ. स. 2/19 धारा 365/511/506 आईपीसी में मुकदमा दर्ज कर कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Calendar

July 2019
M T W T F S S
« Jun    
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
293031  

Media of the day